Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
हरियाणा: सब-इंस्पेक्टर रिश्वत लेते गिरफ्तार, जमानत देने के एवज में मांगे थे पैसे

नूंहः हरियाणा भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने नूंह सिटी पुलिस स्टेशन में तैनात सब-इंस्पेक्टर सुरजीत सिंह को 5,000 रुपये की रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी ने शिकायतकर्ता के खिलाफ सिटी थाने में दर्ज एफआईआर में जमानत देने के एवज में रिश्वत की मांग की थी।

 शिकायतकर्ता ने एसीबी से संपर्क किया था और उन्हें बताया था कि नूंह सिटी पुलिस स्टेशन में तैनात सब-इंस्पेक्टर जमानत देने के बदले शिकायतकर्ता से 7,000 रुपये की रिश्वत मांग रहा था। ब्यूरो ने प्राप्त शिकायत के आधार पर एक बयान जारी किया और मामले के तथ्यों की जांच के बाद आरोपी को 5,000 रुपये की रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। एसीबी ने कहा कि इस मामले में सभी जरूरी सबूत जुटाए जा रहे हैं और मामले की जांच की जा रही है।आरोपी के खिलाफ एसीबी पुलिस स्टेशन, गुरुग्राम में मामला दर्ज किया गया है।

The post हरियाणा: सब-इंस्पेक्टर रिश्वत लेते गिरफ्तार, जमानत देने के एवज में मांगे थे पैसे appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/87039