Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
हल्द्वानी दंगा : तीन वांछित समेत 10 और दंगाई गिरफ्तार

नैनीतालः उत्तराखंड में पुलिस ने हल्द्वानी दंगा के 10 और आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। इनमें दो वांछित भी हैं। इस प्रकार अभी तक पुलिस 68 दंगाइयों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल कर चुकी है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) पीएन मीणा के अनुसार, बनभूलपुरा दंगा के आरोपियों के खिलाफ धरपकड़ की कार्रवाई तेज कर दी गई है। सोमवार 10 और दंगाइयों को गिरफ्तार किया गया है। इनमें दो वांछित आरोपी भी शामिल हैं, जिनके पुलिस ने कुछ दिन पहले शहर में पोस्टर जारी किए थे, जिन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, उनमें प्रमुख रूप से तस्लीम कुरैशी, वसीम सिद्दीकी (दोनों नामजद आरोपी), मो. शुएब, अनस, अयान, अरबाज, शहराज हुसैन, मो. वसीम, नाजिम एवं मो. उजेर शामिल है।

आरोपियों के कब्जे से पीएसी के जवान से लूटे गए दो कारतूस और पेट्रोल बम बनाने के लिए एकत्र किया गया पेट्रोल भी बरामद हुआ है। इस प्रकार अभी तक पुलिस 68 दंगाइयों को गिरफ्तार कर चुकी है। मुख्य आरोपी अब्दुल मलिक और उसका पुत्र अब्दुल मोइद फरार है। पुलिस आरोपियों के खिलाफ कुर्की की कार्रवाई भी तेजी से कर रही है।

The post हल्द्वानी दंगा : तीन वांछित समेत 10 और दंगाई गिरफ्तार appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/82813