Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
हिंदुओं की ओर से संचालित दुकान से ही करें खरीदारी, अपील करते हुए बांट रहा था पर्चे, हिंदू मुन्नानी कार्यकर्ता गिरफ्तार

चेन्नई। तमिलनाडु के करूर में धार्मिक विभाजन पैदा करने की कोशिश के आरोप में एक हिंदू मुन्नानी कार्यकर्ता को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी की पहचान वेंगमेदु ज्योतिदार स्ट्रीट निवासी 32 वर्षीय शक्ति के रूप में हुई है।

हिंदू मुन्नानी के करूर जिला समन्वयक शक्ति को दिवाली के दौरान हिंदू समुदाय द्वारा संचालित दुकानों से ही उत्पाद खरीदने की अपील करते हुए पर्चे बांटते हुए देखा गया। उन्होंने ग्राहकों से दुकान से चीजें खरीदने से पहले दुकानों में हिंदू देवताओं की तस्वीरें देखने का भी आग्रह किया।

शक्ति पर आईपीसी की धारा 153 ए (धर्म, जाति, जन्म स्थान, निवास, भाषा आदि के आधार पर विभिन्न समूहों के बीच शत्रुता को बढ़ावा देना और सद्भाव बनाए रखने के लिए प्रतिकूल कार्य करना) और 505 (सार्वजनिक शरारत के लिए बयान) के तहत मामला दर्ज किया गया है। .

एक शिकायत के आधार पर करूर जिले के वेंगामेदु पुलिस थाने के सहायक निरीक्षक उदयकुमार द्वारा मामला दर्ज किया गया और शक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया। उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

https://www.khabar36.com/hindu-munnani-worker-arrested-for-asking-people-to-buy-only-from-shops-run-by-hindus-in-tn/