Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
हुक्का के सामानों की बिक्री करते दो पान सेंटर संचालकों पर हुई कार्रवाई

21.03.23| छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में पुलिस ने हुक्का से संबंधित कारोबार संचालित करने वाले दो पान सेंटर संचालकों पर कार्रवाई की है। उनके कब्जे से हुक्का से संबंधित नोजल, पाइप, हुक्का फ्लेवर, तम्बाकू पैकेट और चारकोल जब्त किया गया है।

जानकारी के अनुसार राजधानी रायपुर पुलिस को सूचना मिली की शहर के भगत सिंह चौक स्थित जयदेव पान सेंटर और रॉयल पान सेंटर के संचालकों द्वारा चोरी छिपे हुक्का से संबंधित सामग्रियों की बिक्री की जा रही है। पुलिस ने जब टीम बनाकर कार्रवाई की तो आरोपियों के कब्जे से विभिन्न प्रकार के हुक्का से संबंधित नोजल, पाइप, हुक्का फ्लेवर, तम्बाकू पैकेट, चारकोल जब्त किया। जब्त सामान की कीमत लगभग 45 हजार रुपए आंकी गई है।

सिविल लाइन थाने में अपराध दर्ज

मामले में आरोपियों के विरूद्ध सिविल लाइन थाना में धारा 21(1), 4 सिगरेट व तम्बाकू उत्पाद विमापन का प्रतिषेध व व्यापार तथा वाणिज्य उत्पाद का वितरण विनियमन कोटपा अधिनियम 2003 के तहत अपराध दर्ज किया गया है।

https://chhattisgarhtimes.in/2023/03/21/action-taken-on-two-paan-center-operators-selling-hookah-goods/