Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
हेड कांस्टेबल शहीद राकेश ठाकुर का राजकीय सम्मान से हुआ अंतिम संस्कार, अपराधियों की गोली का हुए थे शिकार  

निशांत राजपूत, सिवनी। मध्य प्रदेश के सिवनी में अपराधियों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हुई फायरिंग में शहीद हेड कांस्टेबल राकेश ठाकुर का शुक्रवार को राजकीय सम्मान से अंतिम संस्कार किया गया। शहीद राकेश ठाकुर सिवनी जिले की तहसील केवलारी के ग्राम डोब के निवासी थे। उनके गृह ग्राम डोब में पूरे राजकीय सम्मान के साथ तिरंगे में लपेटकर उन्हें अंतिम विदाई दी गई। इस दौरान आईजी उमेश जोगा, सिवनी जिला कलेक्टर क्षितिज सिंघल, SP राकेश कुमार सिंह, सिवनी विधायक दिनेश राय मुनमुन सहित हजारों की संख्या में लोग उपस्थित थे।

PSC की तैयारी कर रहे छात्र की कोचिंग सेंटर में हार्ट अटैक से मौत, दोस्तों ने समझा प्रैंक कर रहा है

बता दें कि गुरुवार की रात को चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर फायरिंग की गई थी। जिसमें प्रधान आरक्षक राकेश ठाकुर घायल हो गए।  उनकी हालत गंभीर होने के चलते उन्हें नागपुर के अस्पताल में रेफर किया गया था। जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। 

परिवार को मिलेगी सरकारी नौकरी और एक करोड़ रुपये

इस मामले में प्रदेश के मुखिया डॉक्टर मोहन यादव ने ट्वीट कर जांबाज प्रधान आरक्षक राकेश ठाकुर के बलिदान को नमन किया है और परिजनों के प्रति शोक संवेदनाएं व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने अपने ट्वीट में लिखा है कि पुलिसकर्मी को शहीद का दर्जा और राज्य सरकार द्वारा उसके परिवार को श्रद्धा निधि के रूप में एक करोड़ रुपए की राशि प्रदान की जाएगी साथ ही परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी भी दी जाएगी। 

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

Read More:-

https://lalluram.com/mp-seoni-head-constable-martyr-rakesh-thakur-cremated-with-state-honours/