Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
हेड लाइन–रविवार को हुआ मतदान, कौन बनेगा सिंधी पंचायत अध्यक्ष…?

रायपुर : इस पंचायत चुनाव में दो पैनल संत कंवरराम पैनल और जय झूलेलाल पैनल है दोनो पैनल में कांटे की टक्कर है।

………..पद……….

अध्यक्ष– राजकुमार ( अप्पू ) वाडिया और अनिल होतवानी ( बरदाने वाले )

उपाध्यक्ष– राजकुमार पंजवानी और राजू फागवानी

सचिव– इंदू गोधवानी और सन्नी जैसवानी

कोषाध्यक्ष– महेश लहरवानी और शंकर नागवानी
सह सचिव– जस्सू राहुजा और बृजलाल दयानी

संत कंवरराम पैनल के मीडिया प्रभारी विक्की पंजवानी ने बताया कि 11 सितम्बर 2022 रविवार को सुबह 9 बजे से दोपहर 2 बजे तक होगा।

संत कंवरराम पैनल और जय झूलेलाल पैनल सिंधी पंचायत चुनाव में दोनो पैनलो के सभी प्रत्याशियो ने अपने समर्थकों का हृदय से आभार व्यक्त किया है।

केंद्र का बड़ा फैसला : बिहार भाजपा अध्यक्ष समेत 10 नेताओं की सुरक्षा वापस ली

पूज्य सिंधी पंचायत संत कंवरराम नगर कटोरा तालाब ने निगरानी कमेटी का गठन किया है।
इस निगरानी कमेटी की तैयारी व रूपरेखा विशेष रूप से सिंधी पंचायत के पर्व कोषाध्यक्ष राजू वासवानी ने की है।

पूज्य सिंधी पंचायत कटोरा तालाब के पूज्य पंचों ने निगरानी कमेटी का गठन किया है और इस निगरानी कमेटी को दोनों पैनलो के अध्यक्ष ( मुखी ) दावेदारों ने भी सहमति दी।

इस निगरानी कमेटी में मुख्य रूप से कैलाश राजपूत–पूर्व सचिव, डॉ.गोपाल चावला–पूर्व अध्यक्ष, तेज कुमार बजाज–पूर्व सचिव, मनोहर चंदनानी–पूर्व उपाध्यक्ष, और इस बार मीडिया प्रभारी व युवा साथी विक्की पंजवानी को भी शामिल किया गया है।

पूज्य सिन्धी पंचायत संत कंवरराम नगर कटोरा तालाब रायपुर के चुनाव अधिकारियों *सर्वप्रथम एम.आर. मोटवानी, बबला होतवानी एवँ दिलीप केवलानी जी* द्वारा एक विशेष बैठक पंचायत पदाधिकारियों *सर्वप्रथम डॉ. गोपाल दास सुन्दरानी, अनिल होतवानी, अप्पू वाडिया, महेश लहरवानी (बाला), राजकुमार पंजवानी एवँ इन्दू गोधवानी* की उपस्थिति में आगामी कार्यकाल बाबत् होने वाले चुनावों हेतु आयोजित की गई। जिसमें विचार विमर्श उपरांत सर्वसम्मति से चुनाव कार्यक्रम की रुपरेखा तय की गई।

(1) सर्वप्रथम सदस्यों की सूची पर दावा आपत्तियों का निराकरण करते हुए पूरे 594 सदस्यों की सूची को सर्वसम्मति से मंजूर किया गया।

(2) चुनाव अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सचिव, कोषाध्यक्ष एवँ सह सचिव सहित कुल पांच पदों के लिए होगा।

(3) चुनाव में प्रत्याशी केवल संत कंवरराम नगर कटोरा तालाब का निवासी ही हो सकता है, संत कंवरराम नगर कटोरा तालाब के पूर्व निवासी जो वर्तमान में यहां निवासरत नही है उन्हें केवल मतदान की पात्रता होगी। वह प्रत्याशी नही हो सकते है।

The post हेड लाइन–रविवार को हुआ मतदान, कौन बनेगा सिंधी पंचायत अध्यक्ष…? appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/headline-who-will-be-the-sindhi-panchayat-president-when-the-voting-took-place-on-sunday/