Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
हेड लाइन–सिंधी पंचायत चुनाव में मतदाताओं से जनसंपर्क का आखरी दिन, रविवार को होगा मतदान

होरी जैसवाल 

रायपुर : संत कंवरराम पैनल ने आखरी दिन भी मतदाताओं से जारी रखा प्रचार प्रसार…संत कंवरराम पैनल के मीडिया प्रभारी विक्की पंजवानी ने बताया कि 11 सितम्बर 2022 को होने वाले चुनाव में सिंधी समाज के संत कंवरराम पैनल ने शनिवार को आखरी दिन भी सभी प्रत्याशियों अध्यक्ष पद राजकुमार ( अप्पू ) वाडिया, उपाध्यक्ष पद राजकुमार पंजवानी, सचिव पद इंदू गोधवानी, कोषाध्यक्ष पद महेश लहरवानी ( बाला ), और सह सचिव प्रत्याशी पद के लिए जस्सु रहूजा ने घर और दुकानों में जा जाकर जनसंपर्क अभियान को जोर शोर से जारी रखा है।

संत कंवरराम पैनल के सभी प्रत्याशियों ने भरोसा जताया है कि पिछले दिनों से लगातार बड़े बुजुर्गो, वरिष्ठ समाजसेवी व युवाओं के जनसमर्थन से बहुत खुश हैं

इसी के साथ विशेष रुप से बाबा करन दास गुरुद्वारा प्रमुख भाई साहब जमना दास उदासी और भाई साहब गौरव उदासी ने इस पैनल को आशीर्वाद के साथ साथ अपना जनसमर्थन भी दिया है इसी तरह सिंधी पंचायत चुनाव प्रचार के लिए पूर्व पार्षद श्याम चावला भी इस जनसंपर्क अभियान मे जुड़कर कर प्रचार प्रसार शुरु किया और संत कंवरराम पैनल को अपना समर्थन भी दिया है।

महाराष्ट्र : गणपति विसर्जन के दौरान हादसे में अब तक 20 लोगों की मौत

इस पैनल को मतदाताओं और सिंधी समाज के लोगो का भरपूर जनसमर्थन मिल रहा है वहीं इस पैनल के सभी प्रत्याशियो ने अपने समर्थकों का हृदय से आभार व्यक्त किया और सभी मतदाताओं से हाथ जोड़कर निवेदन किया है कि अपना मतदान जरूर करें।

पूज्य सिंधी पंचायत संत कंवरराम नगर कटोरा तालाब ने निगरानी कमेटी का गठन किया है।

कटोरा तालाब पूज्य पंचायत में मुखी पद का चुनाव होने जा रहा है जिसमें 2 पैनल संत कंवर राम पैनल और जय झूलेलाल पैनल चुनाव लड़ रहे हैं।

कटोरा तालाब के पूज्य पंचों ने निगरानी कमेटी का गठन किया है और इस निगरानी कमेटी को दोनों पैनलो के अध्यक्ष ( मुखी ) दावेदारों ने भी सहमति दी। इस निगरानी कमेटी में मुख्य रूप से कैलाश राजपूत–पूर्व सचिव, डॉ.गोपाल चावला–पूर्व अध्यक्ष, तेज कुमार बजाज–पूर्व सचिव, मनोहर चंदनानी– उपाध्यक्ष, और इस बार मीडिया प्रभारी व युवा साथी विक्की पंजवानी को भी शामिल किया गया है।

योजनाओं के बेहतर क्रियान्वयन, जन-सुविधा और प्रशासनिक कसावट के लिए साढ़े तीन साल में 6 जिले और 85 तहसीलों का गठन

पूज्य सिन्धी पंचायत संत कंवरराम नगर कटोरा तालाब रायपुर के चुनाव अधिकारियों एम.आर. मोटवानी, बबला होतवानी एवँ दिलीप केवलानी  द्वारा एक विशेष बैठक पंचायत पदाधिकारियों डॉ. गोपाल दास सुन्दरानी, अनिल होतवानी, अप्पू वाडिया, महेश लहरवानी (बाला), राजकुमार पंजवानी एवँ इन्दू गोधवानी की उपस्थिति में आगामी कार्यकाल बाबत् होने वाले चुनावों हेतु आयोजित की गई। जिसमें विचार विमर्श उपरांत सर्वसम्मति से चुनाव कार्यक्रम की रुपरेखा तय की गई।

(1) सर्वप्रथम सदस्यों की सूची पर दावा आपत्तियों का निराकरण करते हुए पूरे 594 सदस्यों की सूची को सर्वसम्मति से मंजूर किया गया।

(2) चुनाव अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सचिव, कोषाध्यक्ष एवँ सह सचिव सहित कुल पांच पदों के लिए होगा।

(3) चुनाव में प्रत्याशी केवल संत कंवरराम नगर कटोरा तालाब का निवासी ही हो सकता है, संत कंवरराम नगर कटोरा तालाब के पूर्व निवासी जो वर्तमान में यहां निवासरत नही है उन्हें केवल मतदान की पात्रता होगी। वह प्रत्याशी नही हो सकते है।

The post हेड लाइन–सिंधी पंचायत चुनाव में मतदाताओं से जनसंपर्क का आखरी दिन, रविवार को होगा मतदान appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/headline-last-day-of-public-relations-with-voters-in-sindhi-panchayat-elections-voting-will-be-held-on-sunday/