Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
हेल्थ फेडरेशन के पांच सूत्रीय मांगों को लेकर हड़ताल, जानिए

परमेश्वर राजपूत@गरियाबंद। छत्तीसगढ़ हैल्थ फेडरेशन के द्वारा 5 सूत्रीय मांगों को लेकर  अनिश्चितकालीन जिला स्तरीय हड़ताल का तीसरा दिन है। प्रदेश भर के डॉक्टर, नर्स, ग्रामीण स्वास्थ्य संयोजकों के साथ हजारों स्वास्थ्य कर्मचारी हड़ताल में शामिल हो रहे हैं। स्वास्थ्य फेडरेशन द्वारा अपनी 5 सुत्रीय मांग जिसमें स्वास्थ्य विभाग के एएनएम/एमपीडब्ल्यू नर्सिंग संवर्ग कर्मचारीयों कि वेतनविसंगति, चिकित्सकों के लंबित वेतनमान, भत्ते एवं स्टायपेंड, मुख्यमंत्री द्वारा घोषित विशेष कोराना भत्ता साथ ही चिकित्सालयों में डॉक्टरों एवं नर्सिंग स्टाफ के साथ शामिल है। 

आपको बता दें कि स्वास्थ्य विभाग के 12 बडे संगठन CIDA, JUDA,JDA, FMG, UDFA डॉक्टर एसोसिएशन, डेंटल सर्जन, छ.ग. स्वास्थ्य संयोजक कर्मचारी संघ, नर्सिंग ऑफिसर एसोसिएशन छ.ग..

छ.ग. प्रदेश नर्सेज एसोसिएशन, के अधिकारी, कर्मचारी कल्याण संघ, छ.ग. एनएचएम संघ एवं छ.ग. शास. वाहन चालक संघ शामिल हो रहे हैं। 

स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी कर्मचारी एकमंच पर एकजुट हुए है और पहली बार ग्रामीण क्षेत्रों के उप स्वास्थ्य केंद्र से लेकर शहरी क्षेत्र के मेडिकल कॉलेज कि सेवाएं प्रभावित हो रही हैं।

https://khabar36.com/strike-on-five-point-demands-of-health-federation/