Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
हैप्पी बर्थ-डे टू यू मोदी जी… VIDEO: बच्चों ने पीएम मोदी के इकलौते मंदिर पहुंचकर उतारी आरती, दी जन्मदिन की बधाई

कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। आज पीएम मोदी का जन्मदिन है और उन्हें देश- दुनिया से बधाइयां दी जा रही है, लेकिन एमपी के ग्वालियर में नन्हे मुन्ने बच्चों ने पीएम मोदी का जन्मदिन खास तरह से सेलिब्रेट किया। यह जन्मदिन सेलिब्रेशन देश के पीएम मोदी के इकलौते मंदिर में किया गया।

कल एमपी में VVIP मूवमेंट का सुपर मंडे: 5 CM और 2 डिप्टी सीएम का दौरा, पढ़िए पूरी खबर

दरअसल, ग्वालियर के शिंदे की छावनी स्थित सत्यनारायण की टेकरी पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मंदिर बनाया गया है, जिसमें पीएम मोदी की मूर्ति को स्थापित किया गया है। आज पीएम मोदी के जन्मदिन पर अलग-अलग वर्गों ने इस मंदिर में पहुंचकर उनकी आरती उतारी। वहीं नन्हे मुन्ने स्कूली बच्चों ने भी पीएम मोदी के जन्मदिन को सेलिब्रेट करते हुए पीएम मोदी को माला पहनाई। साथ ही उनकी आरती भी उतारी। खास बात यह रही कि नन्हे मुन्ने स्कूली छात्रों ने पीएम मोदी का जन्मदिन अपने दोस्त की तरह मनाया और हैप्पी बर्थडे टू यू मोदी जी गुनगुनाते हुए क्लैपिंग भी की। बच्चों ने कहा कि पीएम मोदी ने देश का मान पूरी दुनिया में बढ़ाया है। आज उनके जन्मदिन पर आरती उतार कर उनकी लंबी उम्र की प्रार्थना की है।

सनातन धर्म पर टिप्पणी करने वाले नेताओं का अनोखा विरोध: मंदिर की सीढ़ियों और टॉयलेट में लगाए पोस्टर

आपको बता दें कि पीएम मोदी का यह मंदिर हाल ही में बीते 14 सितंबर को तैयार हुआ है। पीएम मोदी के मंदिर से पहले टेकरी में भारत रत्न देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई जी की मूर्ति स्थापित की गई थी। उसके बाद भारतीय जनता पार्टी की संस्थापक सदस्य राजमाता विजयाराजे सिंधिया की मूर्ति स्थापित की गई। अब अटल बिहारी वाजपेई जी के पास पीएम मोदी की मूर्ति को स्थापित कर उनका मंदिर बनाया गया है। जहां हर रोज अटल बिहारी वाजपेई और राजमाता सिंधिया के साथ उनकी भी आरती उतारी जाती है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

https://lalluram.com/mp-gwalior-children-gave-special-greetings-to-pm-modi-on-his-birthday/