Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
हॉकी विश्वकप में विजयी शुरुआतः भारत ने स्पेन को 2-0 से हराया, अमित और हार्दिक ने दागे 1-1 गोल…

स्पोर्ट्स डेस्क. राउरकेला के बिरसा मुंडा स्टेडियम में भारत ने स्पेन को 2-0 से हराकर अपने हॉकी वर्ल्डकप अभियान की शुरुआत की है. भारत ने ये दोनों गोल मैच के पहले ही हाफ में अपने नाम कर लिए थे. मुकाबले में अमित रोहिदास और हार्दिक सिंह ने एक-एक गोल दागा.

ग्रुप D के इस दूसरे मुकाबले में भारत ने पहले ही क्वॉर्टर में उसने पेनल्टी कॉर्नर को गोल में बदला. उसका पहला प्रयास यहां मिस हो गया था, लेकिन अमित रोहिदास ने रिबाउंड में इसे अपने करारे शॉट से गोल मे बदल दिया. इसके बाद दूसरे हाफ में दूसरा गोल हार्दिक सिंह के नाम रहा. भारतीय टीम ने यहां शानदार फील्ड हॉकी दिखाकर यह गोल अपने नाम किया.

हाफ टाइम में भारत की बढ़त 2-0 थी. तीसरे क्वॉर्टर भी उसे गोल करने के कई मौके मिले लेकिन वह इन्हें गोल में तब्दील नहीं कर पाया. एक बार तो कप्तान हरमनप्रीत सिंह पेनल्टी स्ट्रोक पर गोल करने से चूक गए. हालांकि भारत की रक्षा पंक्ति ने शानदार खेल दिखाया और स्पेन को किसी भी मौके पर गोल करने में कामयाबी हासिल नहीं होने दिया.

भारत रविवार को इंग्लैंड के खिलाफ अपना दूसरा मुकाबला खेलेगा. इंग्लैंड ने भी आज वेल्स को 5-0 से हराकर अपने अभियान की शुरुआत की है. वेल्स की टीम ने पहली बार वर्ल्ड कप में क्वॉलीफाई किया है.

The post हॉकी विश्वकप में विजयी शुरुआतः भारत ने स्पेन को 2-0 से हराया, अमित और हार्दिक ने दागे 1-1 गोल… appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/india-beat-spain-2-0-in-hockey-world-cup/