Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
होली पर्व पर राज्यपाल एवं साय ने दी शुभकामनाएं

रायपुर, 24 मार्च।छत्तीसगढ़ के राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन एवं मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने होली पर्व पर प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं।

    राज्यपाल श्री हरिचंदन ने यहां जारी अपने संदेश में कहा कि रंगो का उत्सव होली एक सांस्कृतिक,  और पारंपरिक त्यौहार है।यह आपसी प्रेम, सद्भावना एवं भाईचारे का त्यौहार है। यह पर्व बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक है। राज्यपाल ने होली पर्व के अवसर पर प्रदेशवासियों के जीवन में सुख, समृद्धि एवं खुशहाली की कामना की है।

  मुख्यमंत्री श्री साय ने अलग जारी अपने शुभकामना सन्देश में कहा कि हर्ष, उल्लास और उमंग के रंगों से भरपूर होली का यह पर्व आप सभी के जीवन में सुख, समृद्धि और खुशहाली लेकर आए। होली एक दूसरे के लिए प्रेम-भाव और सहयोग को बढ़ावा देने वाला त्यौहार है। उन्होने सभी से प्रेम एवं सद्भावना के साथ सुरक्षित ढंग से होली खेलने और मनाने की अपील की हैं।

The post होली पर्व पर राज्यपाल एवं साय ने दी शुभकामनाएं appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/87003