Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
होली पर स्वास्थ्य कर्मियों के अवकाश निरस्त

बागला जिला अस्पताल व समस्त सीएचसी 24 घंटे खुले रहेंगे। इसके लिए चिकित्सकों और कर्मचारियों की टीमें बनाते हुए जवाबदेही तय कर दी गई है। सभी चिकित्सालयों में सफाई का विशेष ध्यान रखने के साथ जीवन रक्षक दवाओं की रहेगी। आई ड्रॉप भी रखने के निर्देश दिए गए हैं। 

होली के मद्देनजर स्वास्थ्य विभाग ने सभी चिकित्सकों के अवकाश पर रोक लगा दी है। त्योहार के दिन बागला जिला अस्पताल में 24 घंटे इमरजेंसी सेवाएं जारी रहेंगी। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों पर भी इमरजेंसी सेवाएं जारी रखने के निर्देश दिए गए हैं। चिकित्सकों की ड्यूटी का रोस्टर तैयार किया जा रहा है। इसका समय-समय पर अधिकारियों द्वारा निरीक्षण कर जायजा लिया जाएगा।

सीएमओ डॉ. मनजीत सिंह ने बताया कि आपात स्थिति से निपटने के लिए अस्पताल पूरी तरह से तैयार हैं। बागला जिला अस्पताल व समस्त सीएचसी 24 घंटे खुले रहेंगे। इसके लिए चिकित्सकों और कर्मचारियों की टीमें बनाते हुए जवाबदेही तय कर दी गई है। इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। जरूरत पड़ने पर चिकित्सालय में बेड की संख्या भी बढ़ाई जाएगी। सीएमओ ने बताया कि सभी चिकित्सालयों में सफाई का विशेष ध्यान रखने के साथ जीवन रक्षक दवाओं की रहेगी। आई ड्रॉप भी रखने के निर्देश दिए गए हैं। 

The post होली पर स्वास्थ्य कर्मियों के अवकाश निरस्त appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/86898