Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
12वीं की छात्रा को परेशान करता था समीर खान, तंग आकर उठाया खौफनाक कदम

मृतका के परिजनों का आरोप है कि आरोपी समीर खान उनकी बेटी को लंबे समय से परेशान कर रहा था। वह उसके साथ छेड़छाड़ भी करता था। जिससे तंग आकर उनकी बेटी ने फांसी लगा ली। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

सीकर में एक युवती ने फांसी लगाकर जान दे दी। समीर खान नाम का युवक उसे कई दिनों से परेशान कर रहा था। आए दिन उसके साथ छेड़छाड़ करता था। उसे कॉल कर परेशान भी कर रहा था। इससे तंग आकर पीड़िता ने फांसी लगा ली। इधर, परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

मीडियो रिपोर्ट्स की मानें तो मामला जिले के पुरोहित जी की ढाणी इलाके का है। पीड़ित परिजनों ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी 12वीं कक्षा में पढ़ती है। आरोपी समीर खान नाम का युवक उसे कई दिनों से परेशान कर रहा था। स्कूल जाने पर उसका पीछा कर छेड़छाड़ करता था। साथ ही कॉल कर भी उसे परेशान कर रहा था। आरोपी की हरकत से तंग आकर पीड़िता ने इसकी जानकारी परिजनों को दी थी। जिसके बाद उन्होंने आरोपी समीर खान को ऐसा नहीं करने के समझाया, लेकिन वह नहीं माना। पीड़िता के घर से बाहर जाने पर और कॉल कर वह उसे लगातार परेशान करता रहा।     

इससे तंग आकर पीड़िता ने 14 नवंबर को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों का आरोप है कि समीर खान की वजह से ही उसकी बेटी ने आत्महत्या की है। उनकी शिकायत पर पुलिस ने आरोपी समीर खान पिता मोहम्मद रियाज के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

The post 12वीं की छात्रा को परेशान करता था समीर खान, तंग आकर उठाया खौफनाक कदम appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=63570