Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
2 वर्ष से अधिक की सेवा के लिए अतिरिक्त वेतनवृद्धि दिया जावे…..टीचर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष संजय शर्मा बोले…

रायपुर 7 मई 2020। छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष संजय शर्मा ने कहा है कि जुलाई 2020 में 2 वर्ष पूर्ण करने वाले शिक्षक संवर्ग का संविलियन करने का निर्णय लिया गया है, यह हर्ष का विषय है, किन्तु शिक्षक साथियो द्वारा अपने 2 वर्ष से अधिक सेवा के लिए अतिरिक्त वेतनवृद्धि देने का सुझाव लगातार मिल रहा है।

ज्ञात हो पूर्व में भी 8 वर्ष की सेवा में संविलियन हुए शिक्षको को उनके तत्कालीन वेतन के आधार पर वेतन निर्धारित कर दिया गया था, जिसमे 8 वर्ष व उससे अधिक की सेवा अवधि वाले शिक्षक संवर्ग के वेतन में अंतर है।

वर्तमान में 2 वर्ष से अधिक सेवा किये शिक्षक संवर्ग चाहते है कि 2 वर्ष व 2 वर्ष से अधिक सेवा वाले शिक्षक के वेतन में भी अंतर हो, अर्थात उन्हें अतिरिक्त वेतनवृद्धि के साथ वेतन निर्धारित कर दिया जावे।
छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष संजय शर्मा, प्रदेश संयोजक सुधीर प्रधान, वाजीद खान, प्रदेश उपाध्यक्ष हरेंद्र सिंह, देवनाथ साहू, बसंत चतुर्वेदी, प्रवीण श्रीवास्तव, विनोद गुप्ता, प्रदेश सचिव मनोज सनाढ्य, प्रदेश कोषाध्यक्ष शैलेन्द्र पारीक ने कहा है कि शिक्षक अपनी बात एसोसिएशन के प्रांतीय पदाधिकारी व जिला अध्यक्ष को भी सुझाव दे सकते है।

 

The post 2 वर्ष से अधिक की सेवा के लिए अतिरिक्त वेतनवृद्धि दिया जावे…..टीचर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष संजय शर्मा बोले… appeared first on NPG | A Complete News Website.

https://npg.news/additional-increment-should-be-given-for-service-for-more-than-2-years-sanjay-sharma-president-of-teachers-association-said/