Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
Absconding: हैरान कर देने वाला मामला, भतीजे को नई नवेली चाची से हुआ प्रेम, फिर मौका पाकर हुए फरार, दादी ने पोते के खिलाफ थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट

भरतपुर। (Absconding) राजस्थान के भरतपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. भतीजे और नई नवेली चाची के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया. फिर मौका पाकर दोनों घर से फरार हो गए. इसके बाद पीड़ित चाचा ने अपने भतीजे के खिलाफ उसकी पत्नी को भगा ले जाने की शिकायत दर्ज कराई. 

जानकारी के मुताबिक (Absconding) यह मामला मथुरा गेट थाना इलाके का है, जहां पर किशनपुर कॉलोनी में एक युवक की दो साल पहले शादी हुई थी. लेकिन उसकी 19 साल की पत्नी और उसके 24 साल के भतीजे के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया.  पिछले 16 अक्टूबर की रात चाची और भतीजा घर से फरार हो गए. जिनकी तलाश में दोनों का परिवार लगा है.

Congress: किसानों की ऐतहासिक जीत, 20 नवम्बर को प्रदेश भर में मनायेगी किसान विजय दिवस, शाम को केंडल मार्च निकालकर किसानों को देगी श्रद्धांजलि

पत्नी और भतीजा घर से हुए फरार

(Absconding) पीड़ित शख्स ने बताया कि पिछले 16 अक्टूबर की रात उसकी पत्नी और भतीजा दोनों घर से फरार हो गए. जिनकी तलाश की जा रही है, दोनों के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया है. पीड़ित ने बताया कि पिछले काफी समय से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों को कई बार सामझाने की कोशिश की. लेकिन वो नहीं माने फिर मौका देखकर फरार हो गए.

दादी ने पोते के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

वहीं इस मामले पर पुलिस का कहना है कि कमला नाम की महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी बहू को उसका पोता भगा कर ले गया है. दोनों को हर जगह ढूंढा लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चल सका. मथुरा गेट थाना के एएसआई रामवीर सिंह ने बताया कि शिकायत दर्ज कर ली गई है. जल्द ही दोनों को ढूंछ लिया जाएगा.

https://www.khabar36.com/absconding-the-shocking-case/