Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
Administration’s Action: 5 प्रतिष्ठानों पर प्रशासन की दबिश, लॉकडाउन के नियमों का पालन नहीं करने पर हुई कार्रवाई, वसूले गए इतने रुपये

धमतरी। (Administration’s Action) कोविड 19 के संक्रमण की रोकथाम और निगाह रखने के लिए कलेक्टर जय प्रकाश मौर्य द्वारा संयुक्त दल गठित किया गया है। इसके मद्देनजर राजस्व, पुलिस और नगरपालिक निगम धमतरी की टीम द्वारा विभिन्न प्रतिष्ठानों में अधिक दाम पर वस्तुओं की बिक्री, आवश्यक वस्तुओं के अवैध भण्डारण करने सहित लॉकडाउन के नियमों का पालन नहीं करने वालों की जांच कर कार्रवाई की जा रही है।

(Administration’s Action) इसी कड़ी में 21 अप्रैल को दल द्वारा धमतरी शहर के पांच प्रतिष्ठानों में दबिश देकर आठ हजार रूपए की चालानी कार्रवाई की गई। इनमें सिहावा रोड स्थित धमतरी चिकन सेंटर, सूरज मेडिकल स्टोर घड़ी चौक, शांति कालोनी स्थित न्यू ओम किराना स्टोर, आकृति प्रोविजन और कामद डेयरी शामिल है।

https://khabar36.com/administrations-action-administration-on-5-establishments/