Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
Ambikapur में भालुओं का आतंक, मनरेगा में काम करने खेतो को देखते हुए जा रहा था मजूदर, 2 भालूओं ने किया हमला, इलाज के दौरान तोड़ा दम

शिव शंकर साहनी @सरगुजा। (Ambikapur) जिले के उदयपुर में भालुओं के हमले से घायल 40 वर्षीय व्यक्ति की उपचार के दौरान मौत हो गई।

दअरसल (Ambikapur) उदयपुर के रोहीना झरोखा जंगल के पास तड़के मनरेगा में मजदूरी का काम करने अपने खेतों को देखते हुए जा रहा था। उसी दौरान 2 भालूओं ने उसके सिर,चेहरे व जांघ में गंभीर चोटें आई थी। वही गंभीर रूप से घायल युवक द्वारा चिल्लाने की आवाज सुनकर पास में ही मनरेगा में निजी भूमि पर तालाब निर्माण के लिए मजदूरी का काम रहे मजदूरों ने भालुओं को भगाया और परिजनों को घटना की सूचना दी गई।

Dhamtari: तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार पति पत्नी को मारी ठोकर, पति की मौत, दो गंभीर

इधर 108 की टीम ने उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र उदयपुर लाया गया, लेकिन भालू के हमले से घायल युवक का ब्लड ज्यादा रिराव होने से उपचार के दौरान मौत हो गई। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। इधर परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है, लेकिन विगत 2 माह में वन परिक्षेत्र उदयपुर के ग्राम डाँड़गांव , ललाती, सोनतराई, रामनगर, डूमरडीह में भालुओं के अलग अलग दल ने करीब 7 लोगों को घायल किया था। जिसमें यह पहली मौत की घटना है।

Raipur: चिटफंड कंपनी की संपत्तियां होगी कुर्की, राशि निवेशकों को होगी वापस

(Ambikapur) मौके पर पहुँचे सरगुजा डीएफओ पंकज कमल द्वारा मृतक के परिजनों को 25 हजार रुपये की तात्कालिक आर्थिक सहायता दी गई है। शेष 5.75 लाख रुपये जल्द ही प्रकरण तैयार कर उनके खाते में डाल दिया जाएगा।

https://www.khabar36.com/bear-terror-in-ambikapur/