Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
America में हिंसा, कैपिटल हिल में घुसे ट्रंप समर्थक, 4 की मौत, वांशिगटन डीसी में कर्फ्यू

वांशिगटन। (America) अमेरीका की राजधानी वांशिगटन में आज ट्रंप के समर्थकों ने जबरदस्त हंगामा किया.  हजारों की संख्या में ट्रंप समर्थक कैपिटल हिल में घुस गए. वो हथियारों से लैंस थे.  कैपिटल हिल में समर्थकों ने जमकर तोड़फोड़ की. इस दौरान वहां मौजूद सीनेटरो को बाहर किया. फिर कब्जा कर लिया. (America)जिसके बाद वांशिगटन डीसी में कर्फ्यू लगा दिया गया है. (America)वाशिंगटन की हिंसा में अब तक चार लोगों की मौत की पुष्टि हुई है. कई लोग घायल हुए हैं.

Indian Railway: यात्री हो जाएं तैयार, भारतीय रेलवे ने दी खुशखबरी, इन रुटों पर जल्द शुरू होने जा रही कई ट्रेन

हजारों की संख्या में ट्रंप समर्थकों ने निकाला मार्च

इसी दौरान हजारों की संख्या में ट्रंप समर्थकों ने वॉशिंगटन में मार्च निकाला. कैपिटल हिल पर धावा बोल दिया. यहां डोनाल्ड ट्रंप को सत्ता में बनाए रखने, दोबारा वोटों की गिनती करवाने की मांग की जा रही थी.

Kawardha: नए ब्लाक अध्यक्ष नवींन जायसवाल के खिलाफ कांग्रेसी लामबंद,कार्यकर्ताओं ने कहा – नहीं मानेंगे नवीन को अपना ब्लाक अध्यक्ष

4 की मौत

वाशिंगटन पुलिस के मुताबिक, गुरुवार को हुई इस हिंसा में कुल 4 लोगों की मौत हो गई है. इनमें से एक महिला की मौत पुलिस की गोली से हुई है. जब पूरे इलाके को खाली करवाया गया तो ट्रंप समर्थकों के पास बंदूकों के अलावा अन्य खतरनाक चीजें भी मौजूद थीं. अमेरिका के वाशिंगटन में हिंसा के बाद पब्लिक इमरजेंसी लगा दी गई है. वाशिंगटन के मेयर के मुताबिक, इमरजेंसी को 15 दिन के लिए बढ़ाया गया है.

https://khabar36.com/violence-in-america/