Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
Arrest: हत्या के आरोपी गिरफ्तार….मारपीट के बाद चाकू से किया था वार….ईलाज के दौरान मौत..2 फरार

उपेन्द्र त्रिपाठी@बिलासपुर। (Arrest) शहर के  ईरानी मोहल्ला चांटीडीह में हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले 2 फरार आरोपी को सरकंडा पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया है।

(Arrest) दरअसल 26 अक्टूबर को ईरानी मोहल्ला चांटीडीह सरकंडा की रहने वाली रजिया बेगम उसके बेटे को आरोपी शिया अली व अपने दोस्तो के साथ मिलकर हत्या करने की नीयत से मारपीट कर चाकू मारकर घायल कर दिये हैं।

Ambikapur: 14 नग साल जप्त…नहीं थम रहा लकड़ी की अवैध तस्करी….युवक गिरफ्तार…..चालक फरार

(Arrest) रिपोर्ट पर थाना सरकंडा में प्रभारी जय प्रकाश गुप्ता ने आरोपियो के विरूद्ध अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया । इसी दौरान घायल की ईलाज के दौरान मृत्यु हो गई, सभी आरोपी घटना के बाद से ही फरार थे।

Drugs Case: भारती सिंह और पति हर्ष पहुंचे NCB ऑफिस….फ्लैट से बरादम हुआ था गांजा

विवेचना के दौरान आरोपी शिया अली को पूर्व में गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है तथा अन्य 2 फरार आरोपियो की लगातार तलाश की जा रही थी।

इसी दौरान सूचना मिली कि प्रकरण का एक अन्य फरार आरोपी शाहरूख अली उर्फ शारो ईरानी मोहल्ला में अपने घर में छिपा हुआ है।

सूचना मिलने पर तत्काल पुलिस टीम आरोपी के घर दबिश दी, जहाँ आरोपी घर पर छिपा मिला जिससे बारीकी से पूछताछ करने पर शिया अली तथा अन्य के साथ मिलकर अपराध घटित करना स्वीकार किया आरोपी शाहरूख अली उर्फ शारो पिता शेरखान अली उम्र 25 साल निवासी चांटीडीह ईरानी चौक थाना सरकंडा को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

https://khabar36.com/murder-accused-arrested/