Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
Bhilai: 6 साल की उम्र में सफेद टाइगर की मौत, कैंसर से था पीड़ित, जू प्रबंधन ने किया अंतिम संस्कार

भिलाई।  (Bhilai) दुर्ग जिले के भिलाई मैत्री बाग में सफेद टाईगर की मौत हो गई. सफेद टाईगर की उम्र 6 वर्ष थी और वह कैंसर से पीड़ित था. इसकी वजह से उसका एक हाथ कटा हुआ था. लंबे समय से उसका इलाज भी चल रहा था. इतने लंबे समय से चल रहे उपचार के बाद भी उसे बचाया नहीं जा सका. पोस्टमार्टम करने के बाद जू प्रबंधन की मौजूदगी में अंतिम संस्कार किया गया.

Ambikapur मेडिकल कॉलेज के शिशुरोग विभाग के निरीक्षण के लिए दल गठित, जांच प्रतिवेदन प्रस्तुत करने के दिए निर्देश

मां ने किया था हमला

(Bhilai) मामला 2015 का हैं. 20 सितंबर को सफेद बाघ के दो शावकों पर उनकी मां ने हमला कर दिया. इस हमले में दोनों शावक घायल हो गए थे. (Bhilai) दोनों के पैर पर मां ने हमला किया था. खून अधिक बहने की वजह से दोनों बच्चों की मां से अलग पिजरे में रखा गया. प्रबंधन ने उनकी परवरिश की.

https://www.khabar36.com/bhilai-white-tiger-dies-at-the-age-of-6/