Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
BREAKING: तीन महीने तक सप्ताह में मात्र 5 दिन खुलेगें सरकारी कार्यालय,प्रत्येक रविवार होगा लॉकडाउन

भोपाल। मध्यप्रदेश में सीएम हाउस में हाई लेवल मीटिंग में महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए हैं, जिसके अनुसार प्रदेश के सभी सरकारी कार्यालय आगामी तीन माह तक सप्ताह में 5 दिन लगेंगे, सुबह 10 से शाम 6 बजे तक कार्यालय लगेंगे। और शनिवार-रविवार शासकीय कार्यालय बंद रहेंगे।

इसके अलावा जो अन्य निर्णय लिए गए हैं उनमें प्रदेश के सभी नगरीय क्षेत्रों में नाइट कर्फ्यू लागू रहेगा, 8 अप्रैल से आगामी आदेश तक रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक नाइट कर्फ्यू जारी रहेगा, प्रदेश के सभी जिलों के नगरीय क्षेत्रों में आगामी आदेश तक प्रत्येक रविवार लॉकडाउन होगा।

वहीं छिंदवाड़ा जिले में 8 अप्रैल की रात 8 बजे से आगामी 7 दिन तक टोटल लॉकडाउन होगा, शाजापुर शहर में आज रात 8 बजे से अगले 2 दिन का टोटल लॉकडाउन होगा।

https://www.clipper28.com/hi/breaking-government-offices-will-be-open-only-5-days-a-week-for-three-months-every-sunday-there-will-be-lockdown/