Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
Breaking : प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव मरीजों के बढ़े आंकड़े.. संख्या बढ़कर हुई 06.. बिलासपुर और दुर्ग में मिले दो पॉजिटिव..

रायपुर. प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफ़ा हो रहा है. ताजा जानकारी के मुताबिक़ अब छत्तीसगढ़ में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या छः हो गई है. बीते बुधवार शाम तक कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 03 थी. इनमें से दो रायपुर व एक राजनांदगांव के शामिल थे.

वहीं अब रायपुर में एक, बिलासपुर में एक और दुर्ग में एक कोरोना पॉजिटिव मरीज की पहचान हुई है. इसके बाद अब आंकड़ा बढ़कर छः हो चुका है. फ़िलहाल जानकारी के मुताबिक भिलाई और रायपुर के मरीज को एम्स रायपुर में शिफ्ट किया गया है. जबकि बिलासपुर के मरीज को सिम्स में भर्ती कराया गया है.

इधर 24 घंटे के अंदर कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ने के बाद स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मच गया है. हालांकि मरीजों की संख्या बढ़ने के बाद प्रशासन और भी चौकन्ना हो गया है.. और लॉकडाउन का शख्ती से पालन कराना शुरू कर दिया है. सरकार भी लगातार कोरोना को लेकर कई कड़े फैसले ले रही है.

The post Breaking : प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव मरीजों के बढ़े आंकड़े.. संख्या बढ़कर हुई 06.. बिलासपुर और दुर्ग में मिले दो पॉजिटिव.. appeared first on FatafatNews.Com.

https://fatafatnews.com/chhattisgarh/breaking-the-increased-figures-of-corona-positive-patients-in-the-state-number-increased-06-two-positive-met-in-bilaspur-and-fort/146369/