Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
CG News : एसपी कार्यालय धमतरी में छात्रा को क्लर्क की नौकरी लगाने के नाम पर एक लाख की ठगी

बालोद (CG News): बालोद पुलिस ने सोमवार को डौंडी के हेमंत धनकर को नौकरी लगाने के नाम से धोखाधड़ी की शिकायत पर गिरफ्तार किया। उन पर आरोप है कि झलमला की रहने बी.ए. द्वितीय वर्ष की छात्रा लक्ष्मी सिन्हा से एक लाख 7800 रुपए की ठगी की गई। आरोपी ने खुद की ऊंची पहुंच का झांसा देकर ये कारनामा किया।

जिसे बालोद पुलिस ने थाना प्रभारी नवीन बोरकर के नेतृत्व में गिरफ्तार किया। प्रार्थिया लक्ष्मी सिन्हा ने बताया कि हेमन्त धनकर निवासी डौण्डी के द्वारा मुझे पुलिस अधीक्षक कार्यालय धमतरी में क्लर्क की नौकरी में लगाने के नाम पर धोखाधड़ी कर 1,07,800/- रूपये ले लिया था। मुझे 19 जून 2022 को दिन के करीबन 11- 12 बजे मेरे होटल में हेमन्त धनकर नाम का एक व्यक्ति आया। जिसने मुझे तथा मेरे माता- पिता को यह बताया कि मैं फायर ब्रिगेड डिपार्टमेट जमरूवा में नौकरी करता हूं।

यह भी पढ़ें :-Nirmala Sitharaman : देश में मंदी की कोई आशंका नहीं, अर्थव्यवस्था हो रही मजबूत

मेरा बड़े- बड़े अधिकारियो से जान पहचान है, मैं तुमको पुलिस अधीक्षक कार्यालय धमतरी में कलर्क के नौकरी में लगवा दूंगा का, लालच दिया। तब मैं तथा मेरे माता- पिता उसे झलमला होटल में नगद 10,800/- रूपये मेरे माता- पिता के सामने दिये। फिर 01 जुलाई को मुझे मेडिकल करवाने के लिये जिला अस्पताल बालोद बुलाया फिर बाद में मुझे न्यू पैथोलाजी लैब राजनांदगांव रोड बालोद ले जाकर हेमन्त धनकर मेरा ब्लड व अन्य टेस्ट कराया और मेरे से 15,000/- रूपये ले लिया।

4 जुलाई को रोहिणी बाई धनकर के एक्सिस बैंक के खाता में नगद 50,000/- रूपये हेमन्त धनकर के कहने पर खाता में नगद डाली हूं । फिर मुझे हेमन्त धनकर बोला कि 16 जुलाई से 20 जुलाई 2022 के बीच आपका जॉइनिंग लेटर आ जाएगा । फिर मेरे द्वारा 19 जुलाई 2022 को हेमन्त धनकर से पुछा गया कि अब तक ज्वाइनिंग लेटर क्यों नहीं आया है कहने पर बोला कि बाबू लोग आर्डर को रोक दिये है और रुपयों की मांग कर रहे है कहकर 12,000/- रूपये रोहिणी धनकर के खाता के पुन: डालने बोलने पर नगद डाली हूं । तथा 20 जुलाई को हेमन्त धनकर मेरे दुकान में आकर 20,000/- रूपये नगद मेरे से लेकर गया है। इस तरह कुल एक लाख 7800 रुपए की ठगी की गई थी।

The post CG News : एसपी कार्यालय धमतरी में छात्रा को क्लर्क की नौकरी लगाने के नाम पर एक लाख की ठगी appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/cg-news-one-lakh-cheated-in-the-name-of-employing-a-student-as-a-clerk-in-sp-office-dhamtari/