Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
CG News: दुष्कर्म का आरोपी रुहाब मेमन एनएसयूआई से बर्खास्त, एक लाइन के आदेश में कही ये बात

भानुप्रतापपुर। CG News: भानुप्रतापपुर कालेज की छात्रा से दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार एनएसयूआई के प्रदेश महासचिव रूहाब मेमन को संगठन से बर्खास्त कर दिया गया है।

CG News: मामले के सामने आने के बाद एनएसयूआई संगठन के प्रदेश प्रभारी महामंत्री हेमंत पाल ने रूहाब मेमन को उनके पद से निष्कासित करने का पत्र जारी कर दिया है। एक लाइन के इस पत्र में रुहाब मेमन को संबोधित करते हुए लिखा है कि संगठन में लगातार निष्क्रियता अनुशासनहीनता व मिली शिकायतों के अनुसार आपको आगामी आदेश तक पद से निष्कासित किया जाता है।

CG News: बता दें कि उपचुनाव के बीच छात्रा से दुष्कर्म और महासचिव रूहाब मेमन की गिरफ्तारी कांग्रेस के लिए मुश्किलें खड़ी कर दी हैं। आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर भाजपा के छात्र विंग एबीवीपी की स्थानीय इकाई ने इस मामले को लेकर एसडीएम भानुप्रतापपुर को ज्ञापन सौंपकर आरोपी पर कठोर कार्रवाई करने करने की मांग की थी। यह देखना दिलचस्प होगा कि इस उपचुनाव में इस मुद्दे का कितना असर होता है।

https://theruralpress.in/2022/11/19/cg-news-rape-accused-ruhab-memon-sacked-from-nsui-one-line-order-from-somewhere/