Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
CG News: रविवि की सेमेस्टर परीक्षा 20 दिसंबर से, बीएड प्रथम वर्ष की तिथि बाद में घोषित होगी

रायपुर। Pandit Ravi Shankar Shukla University semester exam पं.रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय की सेमेस्टर परीक्षा 20 दिसंबर से शुरू होने की संभावना है। परीक्षा के लिए समय-सारणी जल्द जारी होगी। सेमेस्टर परीक्षा के लिए आवेदन की प्रक्रिया पिछले दिनों ही खत्म हुई है।

Pandit Ravi Shankar Shukla University semester exam इसमें करीब 25 हजार परीक्षार्थियों के शामिल होने का अनुमान है। सेमेस्टर परीक्षा के तहत एमए, एमकॉम, एमएससी, एमएड, एलएलबी, बीएएलएलबी, बीबीए, पीजी डिप्लोमा इन योगा एजुकेशन एंड फिलोसफी, पीजीडीसीए समेत अन्य परीक्षाएं सेमेस्टर सिस्टम से होंगी।

Pandit Ravi Shankar Shukla University semester exam बीएड में अभी दाखिले की प्रक्रिया पूरी नहीं हुई है। इसलिए बीएड प्रथम सेमेस्टर की परीक्षा बाद में आयोजित की जाएगी। अफसरों का कहना है कि सेमेस्टर परीक्षा के लिए केंद्र का निर्धारण कर लिया गया है।

https://theruralpress.in/2022/11/19/pandit-ravi-shankar-shukla-university-semester-exam-from-december-20-b-ed-first-year-date-will-be-announced-later/