Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
Chhattisgarh: जिन छात्रों ने हाईस्कूल और हायर सेकेंडरी परीक्षा का नहीं भरा है फॉर्म, इस तारीख तक कर सकते हैं आवेदन

रायपुर।  (Chhattisgarh) छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल द्वारा वर्ष 2021-22 में हाईस्कूल और हायर सेकण्डरी मुख्य परीक्षा के लिए नियमित विद्यार्थियों को परीक्षा आवेदन भरने का अंतिम अवसर प्रदान किया गया है। छात्र 550 रूपए विलंब शुल्क के साथ 20 अक्टूबर तक परीक्षा का आवेदन भर सकते हैं।

माध्यमिक शिक्षा मंडल द्वारा हाईस्कूल और हायर सेकण्डरी मुख्य परीक्षा वर्ष 2021-22 के लिए नियमित विद्यार्थियों के परीक्षा आवेदन भरने के लिए 15 सितम्बर तक की तिथि निर्धारित की गई थी। (Chhattisgarh) उसके बाद परीक्षा आवेदन भरने के लिए 22 सितम्बर तक की समय-अवधि बढ़ाई गई थी। कुछ छात्रों द्वारा निर्धारित तिथि तक फार्म नहीं भरे जा सके हैं।

(Chhattisgarh) अतः छात्र हित को ध्यान में रखते हुए हाईस्कूल एवं हायर सेकण्डरी मुख्य परीक्षा वर्ष 2021-22 के लिए विलंब शुल्क 550 रूपए के साथ 20 अक्टूबर तक परीक्षा का आवेदन भरने की अनुमति प्रदान की गई है, जो छात्र इस परीक्षा में सम्मिलित होना चाहते हैं, वे निर्धारित तिथि तक अपने स्कूल के माध्यम से आवश्यक रूप से आवेदन कर दें। माध्यमिक शिक्षा मंडल के सचिव प्रो. व्ही.के. गोयल ने यह जानकारी देते हुए बताया कि निर्धारित तिथि के पश्चात किसी भी प्रकार से आवेदन करने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

https://www.khabar36.com/chhattisgarh-students-who-have-not-filled-the-application-for-high-school-and-higher-secondary-examination/