Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
Chhattisgarh: पूर्व मुख्यमंत्री का भूपेश सरकार पर आरोप, कहा- मुक्ति पाना है तो कार्यकर्ताओं को लड़ना होगा

रायपुर। (Chhattisgarh) पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने भूपेश भूपेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि जिस प्रकार से भय आतंक का राज है। कोल माफिया शराब माफिया का राज है। इससे मुक्ति पाना है तो कार्यकर्ताओं को अभी से लड़ना पड़ेगा।

(Chhattisgarh) किसान जिस प्रकार से आत्महत्या करने के लिए विवश हो रहा है। धान खरीदी में किसानों के रकबा  काट दिए गये हैं। (Chhattisgarh)गोबर को लेकर पूरे छत्तीसगढ़ में बड़े-बड़े नारे लगाए जा रहे हैं। बड़ी-बड़ी बातें हो रही हैं।

Fraud: मेडिकल इक्यूपमेंट के नाम पर लगाया लाखों का चूना, अब पुलिस ने किया गिरफ्तार, राजधानी से लेकर राजनांदगांव तक के डॉक्टर के साथ धोखाधड़ी

जिस प्रकार से नरवा गरवा घुरवा बाड़ी के जो हालात है। कोई बजट में प्रावधान नहीं है। गांव के अंदर जो भी स्थान बनाए गए हैं वहां ना तो पानी की व्यवस्था है ना ही चारे की व्यवस्था है गाय लावारिस होकर मर रही है ।

https://khabar36.com/chhattisgarh-former-chief-minister-accuses-bhupesh-sarkar/