Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
Chhattisgarh: 28 को भूपेश कैबिनेट की बैठक….इन बिंदुओं पर हो सकती है चर्चा..पढ़िए

रायपुर। (Chhattisgarh) प्रदेश में अगले हफ्ते यानी 28 नवंबर को भूपेश कैबिनेट की बैठक होने वाली है। बैठक में कई महत्वपूर्ण फैसले भी लिए जाएंगे। धान खरीदी और किसानों के मद्देनजर यह बैठक काफी अहम मानी जा रही है।

Bilaspur: लिपिक वर्ग कर्मचारी संघ ने लिखा मुख्य सचिव को पत्र…. वेतनमान सुधार की घोषणा को लागू करने की मांग…सीडी एवं पेपर की कटिंग सचिवालय को भेजे

(Chhattisgarh) दरअसल राज्य में बारदाने की कमी की वजह से इस बार 1 दिसंबर से धान खरीदी शुरू होने जारी है। इस बैठक में धान खरीदी की बेहतर व्यवस्था और परिवहन के संबंध में चर्चा होगी। 21 दिसंबर से शुरू हो रहे शीतकालीन सत्र को लेकर भी बैठक में चर्चा हो सकती है।

Jagdalpur की अनूपा दास बनीं तीसरी महिला करोड़पति…जीते 1 करोड़ रुपए… दी बधाई

(Chhattisgarh) वहीं माना जा रहा है कोरोना के बढ़ते खतरे और उसके बचाव को लेकर भी बैठक में चर्चा हो सकती है। जिस तरह से अलग-अलग राज्यों मे कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच राज्य सरकार सख्त हो चुकी है. उसी कड़ी में सरकार भी बढ़ते संक्रमण को देखते हुए कुछ कड़े निर्णय ले सकती है।

https://khabar36.com/chhattisgarh-bhupesh-cabinet-meeting-on-28th/