Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
CM भूपेश बघेल अचानक पहुंचे बिलासपुर,लॉकडाउन पर अटल, रामशरण,शैलेश,रश्मि से हुई चर्चा, शहर के अलग-अलग इलाकों में अलग-अलग दिन दुकानें खोलने पर हो सकता है विचार

bhupesh baghel,news,chhattisgarh,election,evm

बिलासपुर।कोरोना संकटकाल में लॉक डाउन के दौरान छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शुक्रवार को अचानक बिलासपुर पहुंचे ।इस दौरान उन्होंने महापौर, संगठन पदाधिकारी, विधायकों और अधिकारियों से लॉक डाउन की व्यवस्था के संबंध में बात की‌ चर्चा के दौरान इस बात पर विचार किया गया है कि बिलासपुर शहर में लोगों की जरूरत के अनुसार अलग-अलग हिस्से में अलग-अलग दुकाने खोली जा सकती हैं।मिली जानकारी के मुताबिक छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शुक्रवार दोपहर अचानक बिलासपुर पहुंचे ।रायपुर रोड सिरगिट्टी इलाके में स्थित एक होटल में रुके। जहां उन्होंने बिलासपुर के महापौर रामशरण यादव प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष अटल श्रीवास्तव, बिलासपुर विधायक शैलेश पांडे , तखतपुर विधायक रश्मि सिंह से अलग-अलग मुलाकात की। मुख्यमंत्री ने जिले के अधिकारियों से भी अलग-अलग बातचीत की ।सीजीवालडॉटकॉम NEWS के व्हाट्सएप ग्रुप से जुडने के लिये यहाँ क्लिक कीजिये और रहे देश प्रदेश की विश्वसनीय खबरों से अपडेट

जानकारी मिली है कि उन्होंने इस दौरान मुख्य रूप से लॉक डाउन के दौरान बिलासपुर शहर और ग्रामीण क्षेत्रों की मौजूदा स्थिति और व्यवस्था को लेकर चर्चा की ।इस चर्चा के दौरान इस बात पर भी विचार किया गया है कि लंबे समय से लॉक डाउन होने की वजह से दुकानें बंद हैं। जिससे लोगों को सामान मिलने में भी दिक्कत आ रही है और व्यवसाय से जुड़े लोगों को भी नुकसान उठाना पड़ रहा है। ऐसी स्थिति में एक फार्मूले पर विचार किया जा सकता है जिसके तहत पुराने दौर की तरह अलग अलग हिस्से की दुकाने अलग-अलग दिनों में खोली जा सकती हैं ।

मिसाल के तौर पर एक दिन शनिचरी बाजार की कपड़ा और दूसरी दुकाने और किसी दिन बुधवारी बाजार या इसी तरह अन्य बाजारों की दुकानें अलग-अलग दिनों में खोली जा सकती हैं ।सेलून और अन्य छोटे व्यापारियों को हो रहे नुकसान को देखते हुए अलग-अलग दिनों में उन्हें भी दुकाने खोलने का अवसर दिया जा सकता है।इसके अलावे शहर और ग्रामीण क्षेत्रों की अन्य दिक्कतों के संबंध में भी चर्चा हुई है।

लॉक डाउन के दौरान मुख्यमंत्री की इस संवाद प्रक्रिया को सार्थक माना जा रहा है ।उम्मीद की जा रही है कि जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों से चर्चा के बाद जिले के लोगों को राहत मिल सकती है।

The post CM भूपेश बघेल अचानक पहुंचे बिलासपुर,लॉकडाउन पर अटल, रामशरण,शैलेश,रश्मि से हुई चर्चा, शहर के अलग-अलग इलाकों में अलग-अलग दिन दुकानें खोलने पर हो सकता है विचार appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/?p=114269