Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
CM हाउस के सामने आत्मदाह की कोशिश का मामला,TS सिंहदेव ने किया मार्मिक ट्वीट,कहा-जन घोषणा पत्र का वादा पूरा करने की कोशिश कर रही सरकार

रायपुर।राजधानी रायपुर में सीएम हाउस के सामने सोमवार को हरदेव सिन्हा नाम के व्यक्ति ने आत्महाद की कोशिश की थी. इस घटना के बाद पंचायत मंत्री टीएस सिंहदेव ने एक मार्मिक ट्वीट करते हुए बड़ी बात कही है. उन्होंने कहा कि बेरोजगार युवाओं की पीड़ा से मैं बहुत दुखी और शर्मिंदा हूं.पंचायत मंत्री टीएस सिंहदेव ने ट्वीट करते हुए कहा कि सभी बेरोज़गार शिक्षा कर्मियों, विद्या मितान, प्रेरकों और अन्य युवाओं की पीड़ा से मैं बहुत दुखी और शर्मिंदा हूँ. जन घोषणा पत्र के माध्यम से जो वायदा आपको किया था, मैं उस पर अटल हूं. यही विश्वास दिला रहा हूँ कि सरकार प्रयास कर रही है. हम आपके साथ हैं और साथ रहेंगे.

घोषणा पत्र में सभी के लिए फूड फॉर ऑल, हेल्थ फॉर ऑल सहित शिक्षाकर्मियों और युवाओं के लिए भी बहुत कुछ करने का वादा किया गया था. इस घोषणा पत्र को तैयार करने में करीब 1 लाख लोगों से राय ली गई थी. बेरोजगार युवाओं को एक साल में नौकरी नहीं मिलने पर 2500 रुपये के स्टाइपेंड देने की बात कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में किया था. इसके अलावा और कई वादे किए थे, जिनमें से कई वादे पूरे भी किए गए हैं.

बता दें कि मुख्यमंत्री निवास के सामने 29 जून को धमतरी निवासी हरदेव सिन्हा ने आत्महत्या का प्रयास किया था. वो करीब 50 फीसदी झुलस चुका है. निजी अस्पताल में अभी भी उसका इलाज जारी है. जिसके बाद से विपक्ष बेरोजगारी को लेकर सरकार को घेरती हुई नजर आ रही है. बीजेपी ने राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि 10 लाख युवाओं को नौकरी और बेरोज़गार युवाओं को बेरोज़गारी भत्ता देने का प्रपंच रच कर सत्ता में आई सरकार ने युवाओं को ठगा है, उनकी भावनाओं से खिलवाड़ किया है.

The post CM हाउस के सामने आत्मदाह की कोशिश का मामला,TS सिंहदेव ने किया मार्मिक ट्वीट,कहा-जन घोषणा पत्र का वादा पूरा करने की कोशिश कर रही सरकार appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/?p=122578