Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
Congress के प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल से किया मुलाकात, फर्जी जाति प्रमाण पत्रों की समुचित जांच के लिये सौंपा ज्ञापन

रायपुर। (Congress) कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल ने फर्जी जाति प्रमाण पत्रों की समुचित जांच के लिये राज्यपाल को ज्ञापन सौपा गया है। ज्ञापन में कहा गया है कि हम सब छत्तीसगढ़ के आरक्षित वर्ग के विधायकगण आपसे सादर अनुरोध करना चाहते है कि मरवाही विधानसभा क्षेत्र अनुसूचित जनजाति वर्ग के लिए आरक्षित है।

किंतु फर्जी जाति प्रमाण के आधार पर पूर्व में स्व. अजीत जोगी अनुसूचित जनजाति वर्ग के लिये आरक्षित सीट मरवाही विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते आ रहे थे। (Congress) जोगी के जाति प्रमाण पत्र को हाई पावर कमेटी द्वारा दिनांक 23 अगस्त 2019 को निरस्त किया गया है।

Congress: अनुसूचित जाति विभाग द्वारा राष्ट्रपति को लिखा पत्र, यूपी सरकार को बर्खास्त और पीड़िता को न्याय दिलाने की मांग

(Congress) उपरोक्त परिस्थतियों में अजीत जोगी के जाति संबधी प्रकरण माननीय उच्च न्यायालय में लंबित होने के कारण उनके पुत्र अमित जोगी एवं उनके परिवार के किसी भी सदस्य को अनुसूचित जनजाति वर्ग का सदस्य नहीं माना जा सकता है।

BJP का हल्लाबोल, राज्यपाल के नाम अनुविभागीय अधिकारी को सौंपा ज्ञापन, Video

https://khabar36.com/congress-delegation-met-the-governor/