Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
CORONA-बीजापुर व दंतेवाड़ा के तीन संदिग्ध लोगो की रिपोर्ट निगेटिव

जगदलपुर।बीजापुर और दंतेवाड़ा जिले के तीन संदिग्ध लोगों की कोरोनावायरस रिपोर्ट जीएमसी डिमरापाल लैब रिपोर्ट में भिजवाई गई थी।जांच के बाद यह स्पष्ट हो गया कि तीनों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। प्रारंभिक जांच में इन्हें संदिग्ध पाया गया था।जिसके बाद तीनों की रिपोर्ट पीसीआर जांच के लिए यहां भेजी गई थी।मेकाज अधीक्षक डॉक्टर केएल आजाद ने बताया कि जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है।रैपिड टेस्ट में लिए गए सैंपल की जांच में तीनों की रिपोर्ट संदिग्ध मानी गई थी।जिसके बाद मजदूरों का सैंपल यहां पीसीआर जांच के लिए भिजवाया गया था।बीजापुर और दंतेवाड़ा जिला प्रशासन के मुताबिक तीनों मजदूर है और मिर्च तोड़ने तेलंगाना गए हुए थे। वहां से वापस लौटने के बाद इनमें से बीजापुर के दो और दंतेवाड़ा के एक मजदूर का सैंपल लिया गया था।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप NEWS ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक कीजिए

गौरतलब है कि बस्तर संभाग के 7 जिलों के संदिग्ध पाए जा रहे लोगों की कोरोनावायरस डिमरापाल जी एमसी में हो रही है। अब तक 25 सौ से अधिक संदिग्ध लोगों के सैंपल की जांच हो चुकी है। जिनमें से एक भी पॉजिटिव प्रकरण सामने नहीं आया है।राज्य कमांड एंड कंट्रोल सेंटर के मुताबिक 278 नमूनों की जांच अभी शेष है।

बचे सैंपल की जांच पूरी कर ली गई है। सर्वाधिक 109 सैंपल कोंडागांव जिले के जांच के लिए पेंडिंग है।जबकि दंतेवाड़ा जिले से यहां लाया गया एक भी सैंपल पेंडिंग नहीं है।सर्वाधिक 1197 सैंपल जगदलपुर से लैब पहुंचाए गए हैं। सबसे कम 148 सैंपल नारायणपुर जिले के यहां पहुंचे।

The post CORONA-बीजापुर व दंतेवाड़ा के तीन संदिग्ध लोगो की रिपोर्ट निगेटिव appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/?p=114509