Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
Corona Update : देखिए 9 मई का स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी किया गया मीडिया बुलेटिन.. जानिए देश प्रदेश में कोरोना संबंधित आंकड़े..

रायपुर. स्वास्थ्य विभाग ने 9 मई का मीडिया बुलेटिन जारी किया है जिसके अनुसार प्रदेश में अब तक 59 मरीजों की पुष्टि हुई है. आज पांच और मरीजों को अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया. जिसके बाद एक्टिव मरीजों की संख्या 21 से घटकर 16 हो गई है. प्रदेश में अब तक कोरोना के 24506 संभावित मरीजों की जांच के लिए सैंपल लिए गए हैं. इनमें से 23326 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है. शेष 1121 सैंपलों की जांच जारी है. अब तक 43 मरीजों को रिकवर कर घर भेज दिया गया है. और 16 मरीजों का उपचार जारी है. कोरोना से संबंधित देश प्रदेश की अन्य जानकारी नीचे दिए गए बुलेटिन में दी गई है.

The post Corona Update : देखिए 9 मई का स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी किया गया मीडिया बुलेटिन.. जानिए देश प्रदेश में कोरोना संबंधित आंकड़े.. appeared first on FatafatNews.Com.

https://fatafatnews.com/chhattisgarh/corona-update-see-media-bulletin-released-by-health-department-of-may-9-know-corona-related-statistics-in-the-country/151800/