Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
Crime: पहले पत्नी को कुल्हाड़ी मारकर उतारा मौत के घाट, फिर खुद उठाया खौफनाक कदम…पढ़िए पूरी खबर

जांजगीर। (Crime) पुरानी बस्ती इलाके से पति द्वारा कुल्हाड़ी मारकर पत्नी की हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी पति ने खुदकुशी की कोशिश की है। जानकारी मिल रही है कि आरोपी पति ने जहर खा लिया। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

(Crime) मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज आगे की कार्रवाई कर रही है।

Suspended: इस वजह से हुए सूरजपुर सीएमओ हुए निलंबित

मिली जानकारी के अनुसार जांजगीर की पुरानी बस्ती में पत्नी कृति कहरा की लाश घर पर खून से लथपथ हालत में मिली है। पति प्रकाश कहरा के जहर पीने के बाद उसे इलाज में जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस के मुताबिक, घर में पति-पत्नी रहते थे। (Crime) पति द्वारा घटना को अंजाम दिया गया है, क्योंकि खुद भी जहर पी लिया है। उसे इलाज के लिए भर्ती किया गया है। मामले में तफ़्तीश की जा रही है। फिलहाल इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि आरोपी पति ने अपनी पत्नी की हत्या क्यों की है।

https://khabar36.com/crime-first-wife-axed-and-killed/