Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
Crime: सो रहे भतीजे पर फूफा ने किया कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार…..मौके से हुआ फरार…अब चढ़ा पुलिस के हत्थे

रायपुर। (Crime) राजधानी में हत्यारे फूफा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी फूफा ने सो रहे भतीजे की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। मृतक आरोपी मयाराम के साथ चौकीदारी का काम करता था। घटना मुजगहन थाना के धनेली गांव का है।

Chhattisgarh: 28 को भूपेश कैबिनेट की बैठक….इन बिंदुओं पर हो सकती है चर्चा..पढ़िए

(Crime)जानकारी के मुताबिक मृतक का नाम किरण तोंडर है। शुक्रवार की रात किसी बात को लेकर दोनों के बीच हो गया। विवाद खत्म होने के बाद मृतक किरण तोंडर सोने चला गया। मगर देर रात आरोपी फूफा ने सो रहे अपने भतीजे पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ हमला किया।(Crime) जिससे किरण तोंडर की मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद से आरोपी फरार हो गया।

Bilaspur: लिपिक वर्ग कर्मचारी संघ ने लिखा मुख्य सचिव को पत्र…. वेतनमान सुधार की घोषणा को लागू करने की मांग…सीडी एवं पेपर की कटिंग सचिवालय को भेजे

इधर परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। परिजनों की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ 307 के तहत अपराध दर्ज कर लिया। आगे जांच में जुट गई। पुलिस ने आरोपी आरोपी मयाराम को गिरफ्तार कर लिया है।

https://khabar36.com/crime-fife-inflicts-an-ax-on-sleeping-nephew/