Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
Crime News: जरा सी बात पर ऐसा बिफरा युवक, पत्नी का काट दिया गला, खुद के साथ भी उठाया ये खौफनाक कदम

रायपुर। राजधानी के उत्कल नगर में रहने वाले दंपति में आपसी मतभेद के चलते पति ने पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी। जिसके बाद खुद भी घर के ऊपरी मंजिल पर फांसी लगाकर की खुदकुशी कर ली है। मृतक पति का नाम सोनू बताया जा रहा है। उसने अपनी पत्नी रामा बाघ की रसोई में गला रेतकर हत्या कर दी।

रहवासियों ने आशंका होने पर दरवाजा तोड़ा और फिर घटना की सूचना पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच कर रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक घटना स्थल से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस को अब तक मामले में हत्या और खुदकुशी की वजह का अब तक पता नहीं चल सका है। जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है, कि अंदर से दरवाजा बंद था।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

The post Crime News: जरा सी बात पर ऐसा बिफरा युवक, पत्नी का काट दिया गला, खुद के साथ भी उठाया ये खौफनाक कदम appeared first on The Rural Press.

https://theruralpress.in/crime-news-such-a-distraught-young-man-wife-cut-throat-took-this-dreadful-step-even-with-himself/