Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
Dhamtari: नहाने के लिए नहर में गया था बालक, पानी के तेज बहाव में बहा…..

संदेश गुप्ता@धमतरी। (Dhamtari) अर्जुनी थाना क्षेत्र अंर्तगत ग्राम सांकरा में अपने दोस्त के साथ मुख्य नहर में नहाने गए एक 13 वर्षीय बालक पानी की तेज बहाव में बह गया. घटना की जानकारी मिलते ही अर्जुनी पुलिस तत्काल मौके में पहुंची और बालक की तलाश में जुट गई है.मिली जानकारी के अनुसार ग्राम सांकरा निवासी छबिलाल साहू पिता सीताराम 13 वर्ष कक्षा 7वीं का छात्र है जो आज सुबह अपने दोस्त के साथ धमतरी-रायपुर मुख्य नहर में नहाने गया था. (Dhamtari) वही नहाते समय छबिलाल पानी की तेज बहाव में बह गया.जिसके बाद इसकी जानकारी उसके दोस्त ने छबि के परिवार को दी. (Dhamtari) अर्जुनी पुलिस ने बताया की बालक को खोजने के लिए नहर का पानी कम कराया गया है.लेकिन उसका अभी कही पता नही चला है

https://www.khabar36.com/dhamtari-the-boy-went-to-the-canal-to-take-a-bath/