Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
Drugs Case: कॉमेडियन भारती गिरफ्तार, पति हर्ष पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार…कल NCB अदालत में करेंगी पेश

मुंबई।  (Drugs Case) एनसीबी (NCB)  ने कॉमेडियन भारती (Bharti) को गिरफ्तार कर लिया है. उनके हसबैंड हर्ष से पूछताछ चल रही है. हर्ष पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटकी है. हर्ष की भी गिरफ्तारी हो सकती है. भारती को आज रात एनसीबी ऑफिस में रखा जाएगा और कल अदालत में पेश किया जाएगा.

Crime: सो रहे भतीजे पर फूफा ने किया कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार…..मौके से हुआ फरार…अब चढ़ा पुलिस के हत्थे

(Drugs Case) बता दें कि शनिवार (Saturday) को एनसीबी ने मुंबई में 3 जगहों पर छापेमारी की थी. भारती और उनके हसबैंड हर्ष के घर पर छापेमारी हुई थी. जिसके बाद भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को एनसीबी ने समन किया था. अब भारती को गिरफ्तार कर लिया है.

Chhattisgarh: 28 को भूपेश कैबिनेट की बैठक….इन बिंदुओं पर हो सकती है चर्चा..पढ़िए

21 नवंबर को एनसीबी ने खार दांडा इलाके (Drugs Case) में छापा मारा और LSD, गांजा (40 ग्राम) और  Nitrazepam (साइकोट्रोपिक दवाएं) सहित कई ड्रग्स के साथ 21 साल की उम्र के एक तस्कर को पकड़ा.

https://khabar36.com/drugs-case-comedian-bharti-arrested/