Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
Indian Railway: यात्री हो जाएं तैयार, भारतीय रेलवे ने दी खुशखबरी, इन रुटों पर जल्द शुरू होने जा रही कई ट्रेन

रायपुर। (Indian Railway) कोरोना संकट के बीच वैक्सीन की उम्मीद जगने के साथ ही रेलवे यात्रियों को भी राहत मिली है। भारतीय रेलवे ने कई रूटों पर ट्रेनों का संचालन शुरू कर दिया है। लम्बे समय से बंद कई ट्रेन अब दोबारा पटरी पर दौड़ेंगी। प्रयागराज, कानपुर, अयोध्या, वाराणसी और गोरखपुर के लिए ट्रेने शुरू होने वाली है।(Indian Railway)  9 महीने के अंतराल के बाद दुर्ग-कानपुर और दुर्ग-नौतनवा तक दो ट्रेनें सप्ताह में दो दिन चलेंगी। (Indian Railway) एक ट्रेन प्रयागराज-वाराणसी होकर नौतनवा तक जाएगी। दूसरी ट्रेन फैजाबाद रूट से जाएगी।

Kawardha: नए ब्लाक अध्यक्ष नवींन जायसवाल के खिलाफ कांग्रेसी लामबंद,कार्यकर्ताओं ने कहा – नहीं मानेंगे नवीन को अपना ब्लाक अध्यक्ष

(08205/08206)  दुर्ग-नौतनवा स्पेशल : यह ट्रेन प्रत्येक गुरुवार को 14 से 28 जनवरी तक तीन फेरों के लिए ही चलेगी। वहीं नौतनवा-दुर्ग प्रत्येक शनिवार को 16 से 30 जनवरी तक चलेगी। यह ट्रेन रायपुर में रात 8.50 बजे पहुंचकर तिल्दा, भाटापारा, पेंड्रारोड, अनूपपुर, उमरिया और फैजाबाद के रास्ते नौतनवा जाएगी।

Corona: नहीं थम रहा कोरोना से मौत का सिलसिला, आज 7 मरीजों ने तोड़ा दम, देखिए किन जिलों में मिले कितने नए मरीज

(08203) दुर्ग-कानपुर 10 जनवरी से : दुर्ग-कानपुर के बीच द्वि-साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन प्रत्येक रविवार और मंगलवार को 10 जनवरी से चलेगी। यह दुर्ग से रात 8.10 बजे कानपुर के लिए रवाना होगी।

(08204) कानपुर-दुर्ग 11 जनवरी से : इसी तरह कानपुर-दुर्ग प्रत्येक सोमवार और बुधवार को 11 जनवरी से अगली सूचना तक चलेगी। ट्रेन शाम 5.40 बजे कानपुर से रवाना होकर अगले दिन सुबह 11.55 बजे रायपुर पहुंचेगी।

(08201/08202) दुर्ग-नौतनवा 13 जनवरी से : दुर्ग-नौतनवा के बीच द्वि-साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन प्रत्येक बुधवार और शुक्रवार को 13 जनवरी से चलेगी। यह ट्रेन दुर्ग से रात 8.10 बजे रवाना होकर रायपुर स्टेशन में 8.50 बजे पहुंचेगी। यह वाराणसी और प्रयागराज होकर जाएगी। जबकि नौतनवा से शुक्रवार और रविवार को 15 जनवरी से अगली सूचना तक चलेगी।

https://khabar36.com/indian-railway-prepare-passengers/