Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
IPS पोस्टिंग-बद्री नारायण मीणा बिलासपुर के नए IG,SP रहते न्यायधानी में दे चुके है सेवा,यह रिकॉर्ड भी…

रायपुर।राज्य शासन ने शुक्रवार को भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारियों के नवीन पदस्थापना आदेश जारी किए है।जारी सूची में 2004 बैच के IPS बद्री नारायण मीणा जो पुलिस महानिरीक्षक दुर्ग रेंज और अतिरिक्त प्रभार रायपुर रेंज देख रहे थे।उन्हें आईजी बिलासपुर की जिम्मेदारी दी गई है।

2003 बैच के IPS रतन लाल डांगी आईजी बिलासपुर को निदेशक नेताजी सुभाष चंद्र बोस राज्य पुलिस अकादमी चंद्रखुरी रायपुर भेजा गया है।

बता दे कि बद्री नारायण मीणा बिलासपुर में पुलिस अधीक्षक की जिम्मेदारी भी संभाल चुके है।श्री मीणा के पास प्रदेश में सबसे अधिक जिलों के एसपी रहने का रिकॉर्ड दर्ज है।मीणा ने अब तक प्रदेश के सबसे ज्यादा जिलों में कप्तानी संभालने का रिकार्ड बनाया है। उन्होंने बलरामपुर जिले से एसपी के रूप में अपनी सेवाओं की शुरुआत की थी। जिसके बाद वे कवर्धा, राजनांदगांव, जगदलपुर, कोरबा, बिलासपुर, रायपुर और रायगढ़ जिले की कमान भी संभाल चुके हैं।बद्री नारायण मीणा कुछ माह पहिले ही सेंट्रल डेपुटेशन से लौटे थे।बद्री 2018 में केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर भारत सरकार गए थे। वहां उन्हें आईबी में पोस्टिंग मिली थी।

The post IPS पोस्टिंग-बद्री नारायण मीणा बिलासपुर के नए IG,SP रहते न्यायधानी में दे चुके है सेवा,यह रिकॉर्ड भी… appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/ips-posting-bn-meena-bilaspur-range-new-ig/