Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
J&K: हंदवाड़ा में 48 घंटे के भीतर दूसरा आतंकी हमला, CRPF के 3 जवान शहीद, एक आतंकी ढेर

नई दिल्ली-जम्मू-कश्मीर के हंदवाड़ा (Handwara)जिले में सोमवार को एक बार फिर आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर हमला किया. आतंकवादियों ने काजियाबाद इलाके में सीआरपीएफ की एक पेट्रोलिंग टीम पर गोलीबारी की. जिसमें तीन जवान शहीद हो गए हैं. वहीं सात जवान जख्मी हो गए हैं.  मिली जानकारी के मुताबिक दहशतगर्दों ने सोमवार शाम काजियाबाद पेट्रोलिंग ड्यूटी पर जा रहे सीआरपीएफ के एक काफिले पर हमला किया. जिसके बाद जवाबी कार्रवाई करते हुए जवानों ने आतंकवादियों पर गोलीबारी की और उनका पीछा किया. हालांकि इसमें सीआरपीएफ के तीन जवान शहीद हो गए हैं. जबकि 7 के जख्मी होने की खबर आ रही है. वहीं एक आतंकवादियों को सुरक्षाबलों ने ढेर कर दिया है. 

काजियाबाद और पूरे इलाके को सील करके सर्च अभियान चलाया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सर्च ऑपरेशन में राष्ट्रीय राइफल्स और जम्मू-कश्मीर पुलिस भी शामिल हो रहे हैं.बता दें कि रविवार को उत्तर कश्मीर के रजवार जंगल स्थित एक गांव में सुरक्षाबल और आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ हुई. जिसमें एक कर्नल और एक मेजर समेत पांच सुरक्षाकर्मी शहीद हो गए. हालांकि सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों मार गिराया.

शहीद हुए सुरक्षाकर्मियों में कर्नल आशुतोष शर्मा, मेजर अनुज सूद, नायक राजेश और लांस नायक दिनेश शामिल हैं. ये सभी ‘गार्ड्स’ रेजीमेंट ब्रिगेड के थे और वर्तमान में 21 राष्ट्रीय राइफल्स का हिस्सा थे जो कि आतंकवाद निरोध के लिए तैनात है.

The post J&K: हंदवाड़ा में 48 घंटे के भीतर दूसरा आतंकी हमला, CRPF के 3 जवान शहीद, एक आतंकी ढेर appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/?p=114715