Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
Lockdown-कांग्रेस ने साधा पीएम मोदी पर निशाना,तीसरा लॉकडाउन लागू करते समय सामने क्यों नही आये,देश चाहता है जवाब

Modi Government, Congress, Indian Economy, Arun Jaitley, Narendra Modi, Economy, Randeep Surjewala, Bjp Government,

दिल्ली।कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला करते हुए कहा है कि पहले दो लॉकडाउन की उन्होंने खुद घोषणा की लेकिन तीसरा लॉकडाउन लागू करते समय वह सामने क्यों नही आए इसका देश उनसे जवाब चाहता है।कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला ने शनिवार को यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि श्री मोदी ने देश की जनता से ताली, थाली और घंटी बजायी और सबने कोरोना के खिलाफ जारी लड़ाई में उनका एकजुट होकर साथ दिया लेकिन शुक्रवार को जब 17 मई तक लॉकडाउन को तीसरी बार बढाया गया तो इसकी घोषणा के लिए श्री मोदी और उनकी सरकार को कोई नुमाइंदा सामने नहीं आया।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप NEWS ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक कीजिए

उन्होंने कहा कि इससे साफ हो गया है कि इस सरकार की कोरोना के खिलाफ कोई योजना नहीं है। अगर सरकार की इस संबंध में कोई स्पष्ट योजना होती तो खुद श्री मोदी पहले की तरह तीसरे लॉकडाउन की घोषणा जनता के सामने आकर करते और उन्हें भरोसा देते कि उनकी अगली योजना क्या है।

अब यह भी स्पष्ट नहीं हो रहा है कि तीसरा लॉकडाउन अंतिम होगा या इसके बार भी देश की जनता को लॉकडाउन का सामना करना पडेगा। प्रवक्ता ने कहा कि कल जो तीसरा लॉकडाउन शुरु किया गया उसको महज एक आधिकारिक आदेश के तहत लागू किया गया है। इस आदेश में कुछ भी स्पष्ट नहीं है। देश को कोरोना को लेकर कुछ न बताया गया न सुझाया गया और ना इससे पैदा हुए मुश्किल हालात की जानकारी दी गयी है। सरकार के इस रवैया से देश की जनता के समक्ष असमंजसता की स्थिति पैदा कर दी है।

The post Lockdown-कांग्रेस ने साधा पीएम मोदी पर निशाना,तीसरा लॉकडाउन लागू करते समय सामने क्यों नही आये,देश चाहता है जवाब appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/?p=114486