Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
LOCKDOWN-यहाँ सुबह 6 से 11 बजे के बीच ही खुलेंगी दुकाने,शराब दुकान का भी टाइम तय…लेकिन सैलून,ढाबा,गुमटी-ठेले, होटल को परमिशन नहीं

जशपुरनगर-कलेक्टर निलेशकुमार महादेव क्षीरसागर ने कोरोना वायरस संक्रमण से सुरक्षा को देखते हुए जिले में तात्कालिक व्यस्था के तहत सभी व्यावसायिक प्रतिष्ठान सुबह 6 बजे से 11 बजेसुबह तक ही खोली जा सकेगा उन्होंने कहा है कि सैलून, ढाबा, गुमटी-ठेले, होटल को खोलने की अनुमति नहीं होगी। लोगों के लिए मनोरंजन वाले साधन क्लब सभी बंद रहेंगे उनको खोलने की अनुमति नहीं होगी। उन्होंने कहा कि मंदिरा दुकानें दोपहर 12 बजे से शाम 5 बजे तक ही खोलने की अनुमति होगी। कलेक्टर ने सभी व्यावसायिक प्रतिष्ठान, संस्थानों को सरकारी गाइड लाईन एवं सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए सुबह 6 बजे से 11 बजे तक खुली रखने के निर्देश दिए है. सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप NEWS ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक कीजिये

प्रतिष्ठान में समान लेने आने वाले ग्राहक को मास्क लगाना अनिवार्य होगा, तथा दूसरे ग्राहक से एक मीटर की दूरी बनाकर रखना होगा। सभी दुकानदारो को अपने दुकान के बाहर हाथ धोने के लिए, साबुन एवं पानी रखना अनिवार्य होगा। कलेक्टर ने कहा है कि कोरोना वायरस संक्रमण को देखते प्रतिष्ठान पूर्व की तरह ही संचालित होगे। उन्होंने सभी संबंधित अधिकारियों से इस आदेश का कड़ाई से पालन कराने के निर्देश दिए है।

The post LOCKDOWN-यहाँ सुबह 6 से 11 बजे के बीच ही खुलेंगी दुकाने,शराब दुकान का भी टाइम तय…लेकिन सैलून,ढाबा,गुमटी-ठेले, होटल को परमिशन नहीं appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/?p=114580