Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
Marwahi: बेशकीमती लकड़ी छिपाकर तस्करी करने का मामला, ट्रेक्टर छोड़कर फरार हुए तस्कर, रेत के नीचे छिपी थी लकड़ियां, जब्त

बिपत सारथी @गौरेला-पेंड्रा-मरवाही। (Marwahi) जिले में रेत के नीचे बेशकीमती लकड़ी छिपाकर तस्करी कर रहे तीन ट्रेक्टर्स को वन विभाग ने गस्त के दौरान पकड़ा है। फरार चालकों की पतासाजी की जा रही है।

दरअसल (Marwahi) गौरेला रेंज के प्रभारी जीपी जांगड़े अपनी टीम के साथ गस्त पर थे और भी कर्मचारी संयुक्त रूप से अलग-अलग क्षेत्र में गस्त कर रहे थे। इसी दौरान पीपरखूंटी गांव के पास तीन ट्रेक्टर जिसमें रेत भरा हुआ था। इसको रोकने पर पता चला कि रेत के नीचे तीनों ही ट्रेक्टर्स में लकड़ियां रखी हुई थी। जो कि बेशकीमती साल प्रजाति की है। तीनों ट्रेक्टर के चालक इस दौरान मौका पाकर फरार हो गये। वनविभाग की टीम तीनों ट्रेक्टर को जब्त कर आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

UP: पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे को लेकर छिड़ा क्रेडिट वार, रिबन काटकर, साइकिल चलाकर किया उद्घाटन

गौरेला रेंज के अलावा खोडरी और मरवाही रेंज में पेड़ों की कटाई

गौरतलब है कि(Marwahi)  गौरेला रेंज के अलावा खोडरी और मरवाही रेंज में भी कई जगहों पर पेडों की कटाई के मामले सामने आये हैं। जिसमें वनविभाग के अधिकारियों के अलावा निचले अमले की भी लापरवाही सामने आयी है।

https://www.khabar36.com/marwahi-case-of-smuggling-by-hiding-valuable-wood/