Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
National: ब्रिटिश नागरिकों को भारत में राहत, 10 दिन की क्वारेन्टाइन अवधि हुई समाप्त… पढ़िए पूरी खबर

नई दिल्ली। (National) केंद्र सरकार ने भारत आने वाले कोविड टीका लगे ब्रिटिश नागरिकों की 10 दिन की क्वारेन्टाइन अवधि समाप्त कर दी है।

केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय ने इस आशय के बदलाव का परिपत्र जारी कर दिया है। परिपत्र में कहा गया है कि भारत आने पर ब्रिटिश नागरिकों को भी उन्हीं मानकों का पालन करना होगा जो विदेशियों पर लागू होते हैं। (National) अर्थात कोविड टीका लगे ब्रिटिश नागरिकों को 10 दिन तक क्वारेन्टाइन में नहीं रहना होगा।

(National) यह परिपत्र 11 अक्टूबर को जारी किया गया। परिपत्र में कहा गया है कि ब्रिटिश नागरिकों के भारत आगमन पर एक अक्टूबर को जारी किये गये दिशा निर्देश वापस लिये जाते हैं और 17 फरवरी को जारी निर्देशों के अनुरुप पूर्ववत् स्थिति बहाल की जाती है।

https://www.khabar36.com/national-relief-to-british-citizens-in-india/