Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
Raipur: चिटफंड कंपनी की संपत्तियां होगी कुर्की, राशि निवेशकों को होगी वापस

रायपुर। (Raipur) अपर कलेक्टर ने बताया कि छत्तीसगढ़ शासन द्वारा चिटफंड कंपनियो में निवेश करने वाले निवेशकों से राशि वापसी के संबंध में रायपुर जिले के अंतर्गत 2 प्रकरणों में कुर्की की कार्यवाही की जा रही है।

इसमें ग्राम अमलीडीह 114 में स्थित रकबा 0.324 हेक्ट, 0.011 हेक्ट एवं 0.022 हेक्ट जिसका कुल मूल्य 170.70 लाख रूपये है, की कुर्की की कार्रवाई की जाएगी।

Bhilai: 6 साल की उम्र में सफेद टाइगर की मौत, कैंसर से था पीड़ित, जू प्रबंधन ने किया अंतिम संस्कार

(Raipur) इसी तरह ग्राम तेलीबांधा, अवंति विहार रायपुर, अभनपुर. छछानपैरी में स्थित संपत्ति जिसका कुल मुल्य 1 करोड़ 16 लाख 46 हजार 954 रूपये में से 18 लाख 85 हजार 102 रूपये की वसूली की जा चुकी है। (Raipur) इन वसूल किए गए रूपये को दुर्ग कलेक्टर को हितग्राहियों को वापस करने हेतु सौंपा जा चुका है।

https://www.khabar36.com/raipur-chit-fund-companys-properties-will-be-attached/