Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
Rajasthan : छात्रा ने रात में पूजा की और तलवार से काट दी भतीजी की गर्दन

जयपुर (Rajasthan) : रात के तीन बजे थे. पूजा पाठ चल रही थी. परिवार की एक 15 साल की असामान्य व्यवहार कर थी. इस बीच 10 वीं में पढ़ने वाली ये लड़की उठी और घर में रखी तलवार उठा ली. दूसरे कमरे में गई और कमरे में मौजूद अपनी ही 9 साल की भतीजी का सिर काट दिया. लड़की के सिर पर खून सवार था. तलवार और हालात देख परिवार के लोग डर गए. और घर से रात के तीन बजे ही भाग निकले. ये लड़की हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करती थी. कुछ दिन पहले ही घर लौटी थी. परिवार का कहना है कि घटना के बीच वह अनाप शनाप बातें बोल रही थी.

ये दहलाने वाला मामला राजस्थान का है. राजस्थान के डूंगरपुर की ये घटना चर्चा और दहशत की वजह बनी हुई है. राजस्थान पुलिस के अनुसार आरोपी लड़की दो दिनों से ‘सामान्य व्यवहार नहीं’ कर रही थी तथा वह और उसके परिवार दशा माता की पूजा कर रहे थे और उन सभी ने अपने कमरे में मूर्ति भी स्थापित कर रखी थी.

यह भी पढ़ें :- CG News : 26 अधिकारी दे रहे विभागीय परीक्षा, संभागायुक्त ने किया निरीक्षण

चितरी थाने के एसएचओ गोविंद सिंह ने बताया, ‘‘सोमवार तड़के करीब तीन बजे लड़की अपने माता-पिता और परिवार के अन्य सदस्यों की मौजूदगी में उन्‍मत हो गई और उसने तलवार उठा ली. परिवार वाले घबराकर वहां से भाग गए. आरोपी लड़की तलवार लहराते हुए दूसरे कमरे में घुस गई और उसने नौ वर्षीय अपनी भतीजी वर्षा का सिर काट दिया.’’

सागवारा के क्षेत्राधिकारी नरपत सिंह ने बताया कि आरोपी लड़की दसवीं की छात्रा है तथा छात्रावास में रहती है एवं कुछ दिन पहले ही घर आयी थी. उन्होंने कहा, ‘‘अचानक उसके बर्ताव में बदलाव आ गया. वह सामान्य आचरण नहीं कर रही थी और ऐसा लगता है कि उसे इलाज की जरूरत है. परिवार ने बताया कि उसने दो दिनों तक पूजा के कारण कुछ भी नहीं खाया था.’’ थाना प्रभारी ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया है और फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (FSL) की एक टीम मौके से सबूत जुटा रही है. उन्होंने कहा कि मामले की जांच चल रही है.

The post Rajasthan : छात्रा ने रात में पूजा की और तलवार से काट दी भतीजी की गर्दन appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/rajasthan-student-worshiped-at-night-and-cut-nieces-neck-with-sword/