Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
Rajim: मंडी के पीछे मिली युवक की लाश, इलाके में मचा हड़कंप, मौत के कारणों के जांच में जुटी पुलिस

राजिम। (Rajim) राजिम में उस वक्त हड़कंप मच गया जब मंडी के पीछे युवक की लाश मिली. युवक की शिनाख्त 29 वर्षीय नोहर साहू पिता गोविंद साहू के रूप में हुई है. जो कि राजिम के नवाडीह का रहने वाला है. बहरहाल युवक की मौत कैसे हुई इसकी स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पाई है.

Crime: इंसानियत हुई शर्मसार ! 6 माह की दुधमुंही बच्ची से पड़ोस के युवक ने किया दुष्कर्म, लोगों ने जमकर पीटा, फिर पुलिस को सौंपा

जानकारी के मुताबिक (Rajim) मंडी के पीछे पुलिस को लाश मिलने की सूचना मिली थी. सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. और जांच में जुट गई. (Rajim) बताया जा रहा है कि मृतक युवक मानसिक रूप से बीमार था. युवक की लाश की शिनाख्त के बाद शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. पीएम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चलेगा.

Manipur हमले में उजड़ गया कर्नल का पूरा परिवार, 8 साल के मासूम का ये वीडियो कर देगा आपकी आंखे नम, पढ़िए कर्नल विप्लव त्रिपाठी के पूरे जीवन के बारे में…

https://www.khabar36.com/rajim-dead-body-of-youth-found-behind-mandi/