Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
Ruckus On Jogi Family And Caste – घेराव करने निकले JCCJ कार्यकर्ता, पुलिस में तकरार
Ruckus On Jogi Family And Caste - घेराव करने निकले JCCJ कार्यकर्ता, पुलिस में तकरार

टीआरपी डेस्क

बड़ी संख्या में जोगी कांग्रेस के कार्यकर्ता सिविल लाइन में जोगी निवास में जमा हुए और वहां से रैली निकालकर गृह मंत्री के बंगले की ओर बढ़े। इन प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए पुलिस ने भी अपनी तैयारी की थी। यही वजह है कि कबीर चौक में ही बैरिकेड लगाकर कार्यकर्ताओं को रोक लिया गया। इस बीच 1 घंटे तक रास्ते मे खूब माहौल गरमाया रहा। बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की बहू ऋचा जोगी पर गलत जाति प्रमाण पत्र पेश करने के आरोप में हुई FIR पर नाराज़गी है।

शुक्रवार को जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़(जोगी) के कार्यकर्ताओं ने गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू का निवास धेराव किया। JCCJ के कार्यकर्ताओं ने सरकार के विरोध में जमकर नारेबाजी की। इस दौरान पुलिस के साथ कार्यकर्ताओं की झूमाझटकी भी हुई है। अजीत जोगी युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप साहू ने कहा की जब अजीत जोगी कांग्रेस पार्टी में थे। तब तक वे सरकार की नजरों में आदिवासी थे। जब उन्होंने पार्टी छोड़ी और नई पार्टी का गठन किया। अब वे गैर आदिवासी हो गये। आज जब उनका देहांत हो गया है तो फिर से उनके परिवार को परेशान किया जा रहा है।

https://theruralpress.in/2022/11/18/ruckus-on-jogi-family-and-caste-jccj-workers-set-out-to-lay-siege-altercation-with-police/