Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
Satyendra Jain Video: तिहाड़ जेल मसाज कराते दिखे सत्येंद्र जैन, वीडियो हुआ वायरल

दिल्ली : तिहाड़ जेल में बंद मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में सत्येंद्र जैन का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वो जेल के अंदर आराम से मालिश करवाते हुए दिख रहे है।

बता दे की मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े कथित मामले में महीनों से तिहाड़ जेल में बंद कैबिनेट मंत्री सत्येंद्र जैन जेल के अंदर आराम की जिंदगी जी रहे है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है की मंत्री आराम से मसाज करवाते नजर आ रहे है। इस वीडियो के सामने आने के बाद उनकी मुसीबत और बढ़ गई है। बीजेपी आम आदमी पार्टी पर हमलावर हो गई है।

बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि आप सरकार ने जेल नियमों का उल्लंघन किया और सजा की जगह सत्येंद्र जैन को पूरा वीवीआईपी मजा दिया जा रहा है। शहजाद पूनावाला ने कहा कि केजरीवाल ने सत्येंद्र जैन को मंत्री बनाए रखा है। 5 महीने से सत्येंद्र जैन को बेल नहीं मिली है। बार-बार बेल रिजेक्ट की गई है। आज पता चला है कि क्यों केजरीवाल ने सत्येंद्र जैन को मंत्री बनाए रखा है, ताकि उनको वीवीआईपी सुविधा मिल सके, वो अपना मसाज करा सके, वो आलीशान तरह से रह सके, हेड और फुट मसाज करा सके। मानो तिहाड़ जेल के अंदर इस तरह के अपराधियों के लिए अरविंद केजरीवाल ने मसाज पार्लर खोल रखा हो।

ईडी ने जैन को किया था गिरफ्तार

इससे पहले सत्येंद्र जैन के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग की जांच कर रही ईडी ने कोर्ट में शिकायत दर्ज कराई थी। ईडी ने आरोप लगाया था कि सतेन्द्र जैन को तिहाड़ जेल में स्पेशल ट्रीटमेंट दिया जा रहा है। इडी ने सत्येंद्र जैन से संबंधित समस्त डेटा गृह मंत्रालय को भी दिया था।

ईडी का आरोप है कि सत्येंद्र जैन तिहाड़ जेल में रहते हुए जेल अधिकारियों की मिलीभगत से सुविधाओं का लाभ उठा रहे हैं। इसके बाद गृह मंत्रालय ने दिल्ली सरकार के चीफ सेक्रेट्री से इस मामले में रिपोर्ट मांगी थी। इसके बाद जेल नंबर 7 के सुपरिटेंडेंट अजित कुमार को सस्पेंड कर दिया गया था।

बता दें कि मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में ईडी ने सत्येंद्र जैन को 30 मई को गिरफ्तार किया था। इससे पहले अप्रैल महीने में ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग रोकथाम अधिनियम, 2002 के तहत जैन के परिवार और कंपनियों की 4.81 करोड़ रुपये की अचल संपत्तियां कुर्क की थीं। जैन पर कथित आरोप हैं कि उन्होंने दिल्ली में कई शेल कंपनियां बनाई और कोलकाता के तीन हवाला ऑपरेटरों की 54 शेल कंपनियों के माध्यम से 16.39 करोड़ रुपये के काले धन को भी सफेद किया।

https://theruralpress.in/2022/11/19/satyendra-jain-seen-doing-tihar-jail-massage-video-went-viral/